बिहार: बाढ़ के पानी में ड्रम की नाव में बैठकर विदा हुई दुलहन, देखें विडियो - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, July 14, 2019

बिहार: बाढ़ के पानी में ड्रम की नाव में बैठकर विदा हुई दुलहन, देखें विडियो

कोशी लाइव:अक्की

  • मॉनसूनी बारिश के चलते बिहार में बाढ़ जैसे हालात, पूर्वी इलाकों में कई नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं
  • बिहार के फारबिसगंजशादी के बाद एक दुलहन की ड्रम की नाव में बिठाकर विदाई, वायरल हुआ यह विडियो
  • प्लास्टिक के ड्रम से बनी नाव में दूल्हा और दुलहन बैठे हैं, कुछ लोग आधे पानी में डूबे हुए उनके साथ में चल रहे हैं
पटना 
मॉनसूनी बारिश के चलते बिहार में बाढ़ जैसे हालात हैं। पूर्वी इलाकों में कई नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं। ऐसे में बिहार के फारबिसगंज के एक विडियो सामने आया है, जहां शादी के बाद एक दुलहन को ड्रम की नाव में बिठाकर विदा कराया जा रहा है। विडियो में दिख रहा है कि प्लास्टिक के ड्रम से बनी एक नाव में दूल्हा और दुलहन बैठे हुए हैं, जबकि कुछ लोग आधे पानी में डूबे हुए उनके साथ में चल रहे हैं। 

फारबिसगंज के पिपरा में लगातार बाढ़ का पानी बढ़ने से यातायात के सभी साधन बंद है। परमान नदी का पानी सड़कों पर आ गया है और पुल व सड़कें टूट जाने से लोग जगह-जगह फंसे हुए हैं। प्रशासन की तरफ से अभी नाव की सुविधा मुहैया नहीं कराई गई है। ऐसे में बाढ़ में फंसे हुए लोग खुद से ही जुगाड़ कर जान बचाने में जुटे हुए हैं। (देखें विडियो) क्लिक करें
ANI (@ANI) Tweeted: #WATCH A bride and a groom cross a flooded street in Forbesganj on a makeshift pontoon boat made out of plastic drums. (13.07.19) https://t.co/QA9U1HzCXi https://twitter.com/ANI/status/1150275396245626880?s=17

Embedded video

A bride and a groom cross a flooded street in Forbesganj on a makeshift pontoon boat made out of plastic drums. (13.07.19)



बिहार में भारी बारिश की वजह से हालात बिगड़ते जा रहे हैं। मौसम विभाग ने राज्‍य के कई इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी दी है। उत्तर प्रदेश के कई जिलों में जोरदार बारिश के कारण के कारण बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews