BIHAR: टिक-टॉक वीडियो बनाने में ट्रेन से टकराया, मौत - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Wednesday, July 31, 2019

BIHAR: टिक-टॉक वीडियो बनाने में ट्रेन से टकराया, मौत

कोशी लाइव:अक्की

नगर थाना क्षेत्र के जौहरी बाजार में मंगलवार को टिक-टॉक वीडियो बनाने के दौरान एक छात्र ट्रेन से टकरा गया। इस हादसे में उसकी मौत हो गई। 
घटना की सूचना पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और शव को सदर अस्पताल ले आए। छात्र की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सदर अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना मिलने पर नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।
घटना के बारे में स्थानीय सुभाष कुमार निराला ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के बागमली के रहने वाले रामप्रवेश सिंह का पुत्र विवेक कुमार हर दिन सुबह में टहलने और एक्सरसाइज के लिए निकलता था। मंगलवार को भी अपने दो साथियों के साथ निकला । लेकिन जौहरी बाजार के नजदीक हाजीपुर- सोनपुर रेलखंड पर टिक टॉक वीडियो बनाने लगा। ट्रेन के बगल से गुजरते हुए का वीडियो बनाने के दौरान उसका सर ट्रेन से टकरा गया जिससे  उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। 
घटना की सूचना मृतक के साथ के दोस्तों ने परिजनों को दी। इसके बाद तो घरवालों में  कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों की मदद से शव को सदर अस्पताल में लाया गया। परिजनों ने नगर थाना पुलिस को इस बारे में सूचना दी। नगर थाना के एसआई कुंदन ओझा ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages