बिहार में भीड़तंत्र का कहर, 4 लोगों की पीट-पीटकर कर दी हत्या - कोशी लाइव

BREAKING

HAPPY INDIPENDENCE DAY

HAPPY INDIPENDENCE DAY

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, July 19, 2019

बिहार में भीड़तंत्र का कहर, 4 लोगों की पीट-पीटकर कर दी हत्या

कोशी लाइव:@अक्की
पटनाः बिहार में शुक्रवार को भीड़ का कहर देखने को मिला है। कानून को छोड़ खुद भीड़ इंसाफ देने में जुट गई। ये भीड़ छपरा में तीन और वैशाली में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी। यही नहीं भीड़ ने आरा में एक शख्स की पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।
मॉब लिंचिंग में 3 की हत्या
छपरा के बनियापुर थाना के पिठौरी नंदलाल टोला में गुरुवार की देर रात मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई। ग्रामीणों ने तीन चोरों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतकों की पहचान नौशाद कुरैशी, राजू नट और विदेश नट के रूप में हुई है। मृतकों के परिजन के अनुसार तीनों मवेशी खरीदने जा रहे थे तभी ग्रामीणों ने इन्हें पकड़ कर इतना पीटा की तीनों की मौत हो गई।
वैशाली में पीट-पीटकर हत्या
वैशाली में ग्राहक सेवा केंद्र लूटने की कोशिश करने वाले शख्स की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। गंभीर स्थिति में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन उसकी मौत हो गई। सराय थाना क्षेत्र के सुंदरपुर में सेंट्रल बैंक ग्राहक सेवा केन्द्र को लूटने के लिए तीन युवक हथियार लेकर पहुंचे थे। दो को ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी।
 आरा में बच्चा चोर के शक में पीटा
भीड़ ने आरा के चरपोखरी थाना क्षेत्र के सेमराव में चोरी के शक में जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद पुलिस के हवाले किया। युवक के बारे में बताया जा रहा है कि वह विक्षिप्त है। कुछ मिलाकर कहे तो बिहार में शुक्रवार को भीड़तंत्र कानून पर हावी रहा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews