मधेपुरा:4अपराधी अपराध की योजना बनाते 2 कट्‌टा के साथ धराए - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, July 8, 2019

मधेपुरा:4अपराधी अपराध की योजना बनाते 2 कट्‌टा के साथ धराए

कोशी लाइव:अक्की

4अपराधी अपराध की योजना बनाते 2 कट्‌टा के साथ धराए सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में अपराध की योजना बना रहे अपराधियों की सूचना पर थानाध्यक्ष महेश रजक दल बल के साथ पहुंच कर...

सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में अपराध की योजना बना रहे अपराधियों की सूचना पर थानाध्यक्ष महेश रजक दल बल के साथ पहुंच कर चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। अपराधियों के पास से दो लोडेड कट्‌टा, दो बाइक और दो मोबाइल भी जब्त किया गया। जबकि दो शातिर अपराधी भाग निकले। 

आदर्श थाना सिंहेश्वर में प्रेस कांफ्रेंस कर सदर एसडीपीओ वसी अहमद ने बताया कि एनएच- 106 किनारे बाबा फ्यूल सेंटर और महादलित बस्ती के बीच शातिर अपराधियों के द्वारा किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना तैयार की जा रही थी। इसकी सूचना मिलते ही सिंहेश्वर थानाध्यक्ष को घटनास्थल पर भेजा गया। साथ ही अपराधियों की घेराबंदी के लिए गम्हरिया थानाध्यक्ष किशोर कुमार को भी भेजकर वे खुद भी वहां के लिए पहुंचे। इस दौरान वहां दो बाइक के साथ 6 अपराधी थे। पुलिस को देख सभी अपराधी खेत में भागने लगा। लेकिन उनमें से चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि दो अपराधी भाग निकले। उन्हाेंने बताया कि 3 आरोपियों का पुराना अापराधिक इतिहास है। गिरफ्तार अपराधियों में बैहरी पंचायत के राकेश कुमार और घैलाढ़ के दीपक कुमार को लोडेड कट्‌टा और सहरसा जिले के सौर बाजार बखरी निवासी विनोद पासवान व सौर बाजार के ही चिकनी के पपीस कुमार शामिल है। जबकि भागने वालों में इटहरी का शातिर प्रमोद ततमा और एक अज्ञात अपराधी है। एसडीपीओ ने बताया कि प्रमोद ततमा यदि पकड़ा जाता तो भुवानीपुर के सीएसपी संचालक नीरज मिश्र हत्याकांड का भी खुलासा हो जाता। मौके पर थानाध्यक्ष महेश रजक, थानाध्यक्ष किशोर कुमार, दारोगा श्रीकांत शर्मा, प्रमोद कुमार, रामाशंकर, जमादार केके सिंह मौजूद थे। 

सिंहेश्वर थाने में पत्रकारों से बातचीत करते एसडीपीओ। 

विशेष छापेमारी अभियान में 82 वारंटी किए गए गिरफ्तार 

मधेपुरा | जिले के विभिन्न थानों में फरार वारंटी व शराब तस्करों की गिरफ्तारी के लिए एसपी के निर्देश पर शुक्रवार की रात विशेष छापेमारी अभियान चलाया गया। इस दौरान कुल 82 वारंटियाें को गिरफ्तार किया गया जबकि पुलिस को दो हथियार समेत 6 जिंदा कारतूस बरामद करने में सफलता मिली। इस दौरान तीन बाइक भी बरामद की गई। एसपी संजय कुमार ने बताया कि सिंहेश्वर पुलिस द्वारा दो हथियार, 6 जिंदा कारतूस तथा एक बाइक बरामद की गई। जबकि मुरलीगंज पुलिस ने चोरी की एक बाइक बरामद की। छापेमारी के दौरान आलमनगर पुलिस द्वारा पांच व रतवारा पुलिस द्वारा दो लीटर देसी शराब बरामद की गई। शंकरपुर थानाध्यक्ष द्वारा चार वारंटियाें को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार 82 वारंटियों में से 41 को जेल भेज दिया गया जबकि 41 को थाने से ही जमानत दे दी गई। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews