पूर्णिया: 34 पंचायत बाढ़ से प्रभावित, पीड़ितों के लिए चलाए जा रहे सामुदायिक किचन - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, July 16, 2019

पूर्णिया: 34 पंचायत बाढ़ से प्रभावित, पीड़ितों के लिए चलाए जा रहे सामुदायिक किचन

कोशी लाइव:अक्की

पूर्णिया जिले में अब तक 34 पंचायत बाढ़ से प्रभावित हो चुके हैं। इन प्रभावित इलाकों से 25000 से अधिक लोगों को सुरक्षित स्थानों पर लाया गया है।
बाढ़ प्रभावित लोगों के खाने-पीने के लिए जिला प्रशासन के सहयोग से अब तक 33 सामुदायिक किचन खोले जा चुके हैं। सामुदायिक किचन में रोजाना करीब 20000 लोग भोजन कर रहे हैं। बायसी अनुमंडल में सभी सामुदायिक किचन चल रहे हैं। लोगों को दो वक्त का भोजन दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री के हवाई सर्वेक्षण करने के बाद मंगलवार से चारों जिले के जिलाधिकारी और दो प्रधान सचिव ने हवाई सर्वेक्षण कर बाढ़ प्रभावित इलाकों की स्थिति की जानकारी जुटाई और उसके मुताबिक कार्ययोजना बनाने की तैयारी शुरू हो चुकी है।
बाढ़ के पानी में डूबा अस्पताल
उधर पूर्णिया जिला के बायसी में बाढ़ का पानी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रवेश कर गया है। इससे मरीजों के अलावा अस्पताल के कर्मचारी को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बायसी अनुमंडल के तीन प्रखंडों के सभी सरकारी व गैर सरकारी स्कूलों को भी 17 तक के लिए बंद करने का आदेश दिया जा चुका है। बायसी में महानंदा, कनकई, परमान नदी में लगातार बढ़ रहे जलस्तर के कारण 25 हजार परिवार विस्थापित हो चुके हैं

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews