सहरसा:2.36लाख रुपए के साथ गायब हुआ मक्का लदा ट्रक बरामद, गिरफ्तार हुआ साजिश रचने वाला - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, July 11, 2019

सहरसा:2.36लाख रुपए के साथ गायब हुआ मक्का लदा ट्रक बरामद, गिरफ्तार हुआ साजिश रचने वाला

कोशी लाइव:अक्की

पिछले पांच जुलाई को मधेपुरा के व्यवसायी पंकज गुप्ता ने बनगांव थाना में यूपी 52 एफ 6185 पर छह लाख रुपये मूल्य का 27 टन मक्का लदा ट्रक गायब करने की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। इस मामले में पुलिस ने ट्रक सहित उस पर लदे 348 पैकेट मक्का व बिक्री की गई मक्का के 2.36 लाख रुपये बरामद कर लिये। बुधवार को एसपी राकेश कुमार ने बताया कि पांच जुलाई को व्यवसायी के आवेदन पर मामला दर्ज करने के बाद सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में एसआईटी गठित की गई थी।
वैज्ञानिक व तकनीकी अनुसंधान में यह बात सामने आई कि, ड्राइवर अशोक साह व खलासी छोटु कुमार ने मिलीभगत से गबन किया था। इसके बाद पहले ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया। फिर मामले का पूरा खुलासा हुआ है कि ट्रक गायब कर मामले को साजिश के तहत लूट बताया गया है। जिसके लिए गिरोह काम करता है। उन्होंने बताया कि इस मामले में सौरबाजार के चंदोर से चंदन यादव, अरूण कुमार यादव, बैजनाथपुर से राहुल कुमार, सलखुआ से चंदन कुमार, बख्तियारपुर कानू टोला से प्रमोद कुमार, बैजनाथपुर पटेल चौक से रोहित कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है।
साथ ही छह मोबाइल फोन जिसमें एक मोबाइल फ़ोन वह भी है जिसे ड्राइवर ने लूटने की बात कही थी। वह उसी के पास बरामद हुआ। वहीं हाल के दिनों में दर्ज कई ट्रक गायब मामले में भी जल्द कार्रवाई करने की बात कही। उन्होंने बताया कि ट्रांसपोर्टर की जवाबदेही है कि व्यवसायी का माल गंतव्य तक पहुंचे

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews