मधेपुरा:बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के बैनर तले राज्य के सभी नियोजित शिक्षक 18 जूलाई को विधानसभा का करेंगे घेराव । - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, July 18, 2019

मधेपुरा:बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के बैनर तले राज्य के सभी नियोजित शिक्षक 18 जूलाई को विधानसभा का करेंगे घेराव ।

कोशी लाइव:
बिहारीगंज/मधेपुरा:-जफर अहमद

बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के बैनर तले राज्य के सभी नियोजित शिक्षक 18 जूलाई 2019 को विधानसभा का घेराव करने जा रहे हैं।
" समान काम के बदले समान वेतन " के मुद्दे पर माननीय सर्वोच्च न्यायालय का फैसला शिक्षकों के हित में न आने के बाद प्रदेश के लाखों नियोजित शिक्षकों में घोर निराशा छाई हुई है, बाबजूद इसके वे सरकार के समक्ष अपनी बात रखने और संघर्ष से पीछे न हटने का मन बना चूके हैं। सबसे बड़ी सकारात्मक बात है कि इस बार सभी शिक्षक संघ एक होकर संगठित रूप से संघर्ष करने का ऐतिहासिक निर्णय लिया है। देखना दिलचस्प होगा कि यह संघर्ष सरकार पर कितना दबाव बना पाती है?
विधानसभा सभा घेराव और प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए बिहारीगंज से शिक्षकों का एक जत्था आज पटना के लिए रवाना हो गया है। वहीं प्रखंड के अधिकांशतः विद्यालयों में शिक्षकों की एक बड़ी संख्या सामुहिक रुप से आकस्मिक अवकाश पर रहने का निर्णय लिया है। पटना के लिए रवाना हुए इस जत्थे में अताउर्रहमान, अनवर चाँद, संतोष कुमार, संजय जयसवाल, इनामुल हक, मुरलीधर समेत कई शिक्षक सम्मिलित थे।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews