बिहार में अपराध बेलगाम: सिवान में लूट के दौरान हत्‍या, नवादा में दिन-दहाड़े 14 लाख लूटे - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, July 13, 2019

बिहार में अपराध बेलगाम: सिवान में लूट के दौरान हत्‍या, नवादा में दिन-दहाड़े 14 लाख लूटे

कोशी लाइव:अक्की

पटना BY :जागरणटीम]। बिहार में आपराधिक घटनाएं नहीं थम रहीं हैं। हत्‍या ही नहीं, लूट व छिनतई की भी घटनाओं को अपराधी अंजाम दे रहे हैं। शुक्रवार की शाम में बिहार के नवादा में लूट की बड़ी घटना हुई है। अपराधियों ने नवादा में फाइनेंसकर्मी से 14 लाख से अधिक रुपये लूट लिये हैं। उधर अपराधियों ने सिवान में सीएसपी संचालक की हत्या कर ढाई लाख लूट लिये। दूसरी ओर पटना के नौबतपुर में बंधन बैंक के कर्मी से 90 हजार की लूट हुई है।  
 नवादा में 14 लाख की लूट
मिल रही जानकारी के अनुसार, नवादा के रजौली में अपराधियों ने भारत फाइनेंसियल इंक्लूजन लिमिटेड के कर्मी से 14.33 लाख रुपये लूट लिये। घटना शुक्रवार की शाम करीब 4 बजे हुई। बताया जाता है कि तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। सूत्राें की मानें तो रंजीत कुमार भारतीय स्टेट बैंक में रुपये जमा करवाने जा रहे थे। तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने कर्मी से हथियार का भय दिखाकर रुपये वाला बैग छीन लिया। खास बात कि रजौली के एसडीपीओ के आवास से कुछ ही दूरी पर यह घटना हुई है। 
सिवान में सीएसपी संचालक की हत्या कर ढाई लाख लूटे अपराधियों ने शुक्रवार की शाम गोरेयाकोठी थानान्तर्गत अफराद-जामो मुख्य पर सरेयां गांव के काली स्थान के पास सीएसपी संचालक की हत्या कर 2.63 लाख रुपये लूट लिये। मृतक की शिनाख्त गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के करपलिया गांव के उत्तर टोला निवासी कंचन पांडेय के पुत्र श्रीनिवास पांडेय के रूप में की गई है। दो बाइक पर सवार पांच नकाबपोश हेलमेटधारी अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। महाराजगंज की ओर भागने के क्रम में अपराधियों ने सामने से आ रही बोलेरो पर भी फायङ्क्षरग की। इससे उसका शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना मिलते ही गोरेयाकोठी थानाध्यक्ष दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना से नाराज ग्रामीणों ने सिवान-मलमलिया मुख्य पथ पर आगजनी कर रास्ता जाम कर दिया। वे अपराधियों की गिरफ्तारी और वरीय पदाधिकारियों को बुलाने की मांग शुरू कर दी। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews