बिहार: JDU के पूर्व MLA के भाई के घर NIA की छापेमारी, AK-47 बरामद होने से मची सनसनी - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, June 20, 2019

बिहार: JDU के पूर्व MLA के भाई के घर NIA की छापेमारी, AK-47 बरामद होने से मची सनसनी

कोशी लाइव:अक्की

पटना। आयकर टीम ने आज अहले सुबह जदयू के पूर्व विधायक सुनील पांडेय के भाई संतोष पांडेय के पटना स्थित घर पर छापेमारी की और एक एके 47 बरामद किया है। हथियार बरामद होने से सनसनी फैल गई है। बता दें कि मुंगेर जिले से एके 47  का जखीरा बरामद हुआ था और तब से ही एनआइए की टीम हथियार तस्करी के मामले में जांच कर रही है।
संतोष पांडेय के घर पर पांच घंटे तक चली छापेमारी में एके 47 के अलावा औऱ क्या बरामद हुआ है उस बार में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है।

संतोष पांडेय के घर पर हुई छापेमारी के साथ ही सुनील पांडेय के एक और भाई  पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय के बक्सर स्थित आवास पर भी छापेमारी की गई है। इसके साथ ही आरा स्थित उनके करीबियों के घर भी छापेमारी जारी है।
बता दें कि पटना से आई आयकर विभाग की टीम ने आज अहले सुबह हुलास पांडेय के घर पर धावा बोला  और छापेमारी की। 
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पटना से आई एनआइए की टीम छापेमारी कर रही है। फर्जी लेन-देन के साथ ही हथियार तस्करी की भी बात सामने आ रही है। वहीं हुलास के रिश्तेदार लड्डू पांडेय के घर पर भी पिछले एक घंटे से छापेमारी जारी है। छापेमारी के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।
हुलास पांडेय के यहां से सोने-चांदी हुए थे बरामद
पूर्व एमएलसी और लोजपा नेता हुलास पांडेय के पटना स्थित घर पर भी कुछ महीने पहले छापेमारी की थी और उनके लॉकर से 1.5 किलो सोना बरामद किया था जिसकी कीमत करीब 45 लाख रुपए बतायी गई थी। हुलास पांडेय बालू कारोबारी हैं और बालू माफिया सुभाष यादव के साथ उनके व्यावसायिक ताल्लुकात भी हैं जिसकी वजह से वो आयकर की रडार पर हैं।
 इससे पहले आयकर की टीम ने हुलास पांडेय के बोरिंग रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के लॉकर को खंगाला था जिसमें सोने के जेवरात मिले थे। तफ्तीश में लगे एक अफसर के मुताबिक बैंक की शाखा में हुलास पांडेय व उनकी पत्नी के नाम से लॉकर खोला गया था।
इससे पहले भी  राजधानी के समनपुरा इलाके में स्थित पूर्व एमएलसी के घर पर आयकर की छापेमारी में 40 किलो चांदी (कीमत 16 लाख रुपए से अधिक) बरामद किए गए थे।
फर्जी कंपनियों के जरिए करीब 60 करोड़ रुपए आयकर चोरी आदि आरोपों में घिरे बालू व्यवसायी सुभाष यादव आैर पूर्व एमएलसी से आने वाले दिनों में जांच टीम फिर पूछताछ कर सकती है। पहले भी दोनों से कई बार पूछताछ हो चुकी है। फिलहाल हर पहलू पर जांच जारी है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews