सहरसा: व्यवसायी की बाइक की डिक्की से उड़ाए छह लाख, संघ ने जताया आक्रोश - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Friday, June 21, 2019

सहरसा: व्यवसायी की बाइक की डिक्की से उड़ाए छह लाख, संघ ने जताया आक्रोश

कोशी लाइव: विकास तांती



सहरसा : दहलान चौक के समीप से बाइक सवार बदमाशों ने एक गल्ला व्यवसायी की बाइक की डिक्की खोलकर छह लाख रुपये उड़ा लिया। सूचना पर पहुंचे एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी व सदर थानाध्यक्ष राजमणि ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


पीड़ित गल्ला व्यवसायी संजय गुप्ता ने बताया कि उन्होंने करीब 11 बजे बैंक ऑफ इंडिया में तीन चेकों की आरटीजीएस कर छह लाख की राशि की निकासी की। बाइक की डिक्की में रुपये रखकर वे अपने घर बटराहा की ओर लौट रहे थे। दहलान चौक के समीप उन्हें बाइक पंक्चर होने का आभास हुआ। पीछे मुड़ने पर उन्होंने पाया कि एक लड़का बाइक की डिक्की से रुपये निकालकर भाग रहा है। आरोपी बाइक पर सवार होकर भाग निकला। सीसीटीवी फुटेज के अवलोकन से पता चला कि दो बाइकों पर सवार चार अपराधी व्यवसायी का पीछा कर रहे थे। कपड़ापट्टी मोड़ के समीप पहुंचने पर एक बाइक सवार ने ओवरटेक कर व्यवसायी की बाइक धीमी करवा दी। इसी दौरान दूसरे बदमाश ने बाइक की डिक्की खोलकर रुपये से भरा थैला निकाल लिया। व्यवसायी ने बाइक छोड़कर पीछा भी किया, लेकिन सफलता नहीं मिली।

दिनदहाड़े हुई घटना पर संघ ने जताया आक्रोश: 

गल्ला व्यवसायी संजय गुप्ता के डिक्की से छह लाख रुपये निकालने की घटना पर जिला व्यापार संघ ने आक्रोश जताया है। घटना के बाद व्यापार संघ की हुई आपात बैठक में शहर में हो रही घटना पर चिंता व्यक्त की गई। बैठक में चार सूत्री मांगों पर कार्रवाई का अनुरोध किया गया।

बैठक में शहर के शंकर चौक, महावीर चौक, दहलान चौक, गंगजला चौक, रिफ्युजी कॉलोनी चौक, इस्लामियां चौक प्रशांत मोड़, तिवारी टोला चौक पर विशेष गश्ती की व्यवस्था करने, शहर में दूसरे थाना की स्थापना करने, शहर से बाहर निकासी वाले रास्ते पर बैरियर लगाने, कम उम्र के लड़के जो नशे की हालत में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं वैसे लड़कों की जांच करने व कोरेक्स के बिक्री पर रोक लगाने की मांग की गई। बैठक में व्यापार संघ के जिलाध्यक्ष कुणाल गौरव उर्फ विकास गुप्ता, उपाध्यक्ष अजरुन चौधरी, अजय सिंह, कोषाध्यक्ष अजरुन दहलान, रामसुंदर साहा, वैश्य समाज के अध्यक्ष मोहन प्रसाद साह, प्रवक्ता राजीव रंजन साह, नवल सिंह, संजय चौधरी, गोपाल चौधरी, देवेन्द्र कुमार देव, रंजीत कुमार, संजय कुमार, प्रमोद कुमार, जयप्रकाश दास, मो. अम्मार उर्फ छोटू, घनश्याम चौधरी समेत अन्य मौजूद थे। संघ के सदस्यों ने कहा कि शहर की आबादी निरंतर बढ़ रही है, क्षेत्रफल में भी विस्तार हो रहा है परंतु दशकों से एक ही थाना द्वारा शहर की विधि व्यवस्था को नियंत्रित किया जा रहा है। जिससे सभी लोगों की सुरक्षा समय पर नहीं हो पा रही है। जिस कारण दूसरे थाना की स्थापना आवश्यक है। ताकि शहर की विधि व्यवस्था को नियंत्रित करने के साथ-साथ आपराधिक घटना पर अंकुश लग सके

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Pages