सहरसा: कोसी नदी में दादा और पोती समेत पांच डूबे, दो के शव बरामद - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, June 23, 2019

सहरसा: कोसी नदी में दादा और पोती समेत पांच डूबे, दो के शव बरामद

कोशी लाइव: विकास तांती

सहरसा जिले के नवहट्टा प्रखंड के देवनवन के पास कोसी नदी में चार बच्चे और एक बुजुर्ग डूब गए। इसमें से शाहपुर निवासी महेन्द्र गुप्ता(65) और एक बच्ची का शव बरामद कर लिया गया है। तीन अन्य बच्चियों की खोजबीन में प्रशासन और स्थानीय लोग जुटे हैं।
मिली जानकारी के अनुसार शाहपुर एवं अन्य जगह की वंदना कुमारी समेत 5 बच्चियां लगभग डेढ़-दो बजे तपती दोपहर में धार से सटे पश्चिम रामजी टोला चाही पर से तरबूज लाने जा रही थी। कोसी नदी को ये बच्चियां पैदल पार कर रही थी कि गहरे पानी में चले जाने के कारण सभी बच्चियां डूबने लगी। 
शोरगुल होने पर वंदना कुमारी(10)  के दादा महेंद्र प्रसाद गुप्ता उर्फ महावत अपनी पोती औन अन्य बच्चियों को बचाने  नदी में कूद गए। लेकिन वे भी पानी के तेज बहाव में बह गए। लोगों एवं मल्लाहो द्वारा काफी खोजबीन के बाद नदी में थोड़ी दूर आगे जाकर 79.60 किमी के पास महेंद्र गुप्ता की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि एक और बच्ची का शव मिल गया है। उसे देवनवन लाया जा रहा है।
डूबी बच्चियों में वंदना कुमारी(10 साल) कल्पना कुमारी(8साल), मनीषा कुमारी(12 साल) और बलवा की एक अन्य बच्ची थी। सूचना मिलते ही नदी के किनारे लोग जुटने लगे। खबर लिखे जाने तक डूबी बच्चियों की तलाश के लिए गोताखोरों के सहरसा से पहुंचने वाले हैं।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews