सहरसा: पिता ने कहा, मेरे बेटे की नहीं हुई हत्या, कुएं में गिरने हुई मौत - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Wednesday, 5 June 2019

सहरसा: पिता ने कहा, मेरे बेटे की नहीं हुई हत्या, कुएं में गिरने हुई मौत

कोशी लाइव:विकास तांती

सहरसा। कहरा धबौली पथ के बजरंगबली मंदिर के कुआं में एक जून को ठाढ़ी के अनाज व्यवसायी के मिले शव मामले में मृतक के पिता ने पुत्र की मौत का कारण कुएं में डूबना बताया है। इस मामले में पिता के आवेदन के आलोक में पुलिस ने यूडी केस दर्ज किया है।
ज्ञात हो कि एक जून को ठाढी के अनाज व्यवसायी 25 वर्षीय महेन्द्र दास पिता राम कुमार दास का शव धबौली पश्चिम के बजरंगबली मंदिर के कुएं में मिला था। घटनास्थल पर मृतक की बाइक सहित शराब की खाली बोतल वे खाने का कुछ सामान बरामद किया गया था। घटना की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई थी। ओपी अध्यक्ष अकमल हुसैन ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेजा था। सूचना मिलते ही एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी स्वयं घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया था। घटना के कारणों पर कई तरह के कयास लगाए जाते रहे। बेटे की मौत से आहत पिता रामकुमार दास ने पुलिस अधिकारी के सामने कई तरह की बातें कही। पुलिस अधिकारी द्वारा मृतक के परिजनों को लिखित आवेदन देने के लिए कहा गया लेकिन वे तुरंत आवेदन देने से परहेज करते रहे। अंत में मंगलवार की शाम अनाज व्यवसायी मृतक महेन्द्र दास के पिता रामकुमार दास ने ओपी अध्यक्ष को दिए लिखित आवेदन में सारी अटकलों पर विराम लगाते हुए अपने पुत्र की मौत कुआं में गिरने से होने का खुलासा किया।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages