मधेपुरा:दीवानगी की हद पार, आशिक ने छपाए शादी की कार्ड, लड़की वालों ने आशिक की जमकर धुनाई - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, June 24, 2019

मधेपुरा:दीवानगी की हद पार, आशिक ने छपाए शादी की कार्ड, लड़की वालों ने आशिक की जमकर धुनाई

कोशी लाइव:अक्की
सिंघेश्वर:
थाना क्षेत्र के एक युवक ने दीवानगी की हद पार करते हुए बिना किसी की सहमति के एक लड़की का नाम वधू के रूप में छपवा दिया।
सिहेंश्वर (मधेपुरा): रूपौली पंचायत के कटैया में रविवार को एक लड़की का पीछा कर रहे एक युवक को पकड़ कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। तलाशी के दौरान ग्रामीणों ने युवक के पास से दर्जनों कार्ड बरामद किए। जिस पर उसी गांव के ही एक लड़की का नाम अंकित था। लड़की का नाम देखते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और युवक को बंधक बना लिया। युवक के बाइक को भी पुलिस के हवाले किया गया।
बताया गया है केटा बन निवासी युवक सरवन कुमार कोचिंग से लौट रही एक लड़की का पीछा कर रहा था। लड़की के द्वारा हल्ला किए जाने पर ग्रामीण वहां पहुंचे और युवक को पकड़ लिया। युवक के पास से कुछ कार्ड भी बरामद किया गया। परिजन के इजाजत के बिना ही कार्ड पर शादी की तारीख 25 जून और लड़की का नाम छपवा लिया था। इसे देखते ही परिजनों और ग्रामीणों के होश उड़ गए। इसकी सूचना सरपंच और पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर युवक को पकड़कर थाना लाया। इधर लड़की के मां ने थाना को दिए आवेदन में आरोप लगाया कि उनकी बेटी नाबालिग है।
उसके उम्र 14 वर्ष है। युवक गैस सिलेंडर वितरण का काम करता है। वह अक्सर लड़की का पीछा करता था। प्रभारी थानाध्यक्ष रामा शंकर प्रसाद ने बताया युवक को पकड़ कर थाना लाया गया है। युवक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। लड़की और लड़की के मां से भी पूछताछ की गई है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews