सहरसा:बैंक पीओ की हत्या के विरोध में कैंडल मार्च - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, June 29, 2019

सहरसा:बैंक पीओ की हत्या के विरोध में कैंडल मार्च

कोशी लाइव:अक्की

जमुई जिले के केनरा बैंक पीओ मिलिंद कुमार की हत्या के विरोध में विभिन्न बैंकों के कर्मियों ने शुक्रवार को कैंडल मार्च निकालकर आक्रोश जताया। बैंक कर्मियों ने मृतक पीओ को श्रद्धांजलि देते हुए न्याय और सुरक्षा की मांग की। बैंक कर्मियों ने बताया कि गया स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में बैठक में शामिल होने के बाद जमुई लौटने के दौरान सिरारी व लखीसराय रेलवे स्टेशन के बीच अपराधियों ने पीओ की गला रेत कर हत्या कर दी थी।
बुधवार को चलती ट्रेन में अपराधियों द्वारा गला रेत कर हत्या करने से आक्रोशित बैंक कर्मियों अपनी सुरक्षा के लिए चिंतित नजर आए। बैंक के अधिकारियों व कर्मियों ने हत्याकांड के अभियुक्तों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। साथ ही सभी बैंक कर्मियों को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की।
आक्रोशित बैंक कर्मियों ने बंगाली बाजार स्थित निजी होटल की शाखा से निकल कर शंकर चौक तक मार्च निकालकर सुरक्षा को लेकर कार्रवाई करने की मांग करते हुए नारेबाजी की। हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द करने की मांग की।साथ ही हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग की। जानकारी हो की भागलपुर जिले के सुल्तानगंज निवासी पीओ गला रेतने के बाद जख्मी हुए थे। जहां सदर अस्पताल पहुंचने पर उसकी मौत हो गई थी।
भागलपुर जिले के सुल्तानगंज के निवासी पीओ की हत्या के बाद से बैंक कर्मी आक्रोशित और असुरक्षा की भावना से ग्रस्त हैं।कैंडल मार्च में मुश्ताक आलम, बलराम प्रसाद गुप्ता, मदन दास, राजीव चंद्र, राहुल कुमार, मंटू कुमार, सौरभ झा, सुरेश यादव, पवन झा,दीपक झा, अनुज कुमार, अजित झा, अमित दहलान, गौरव चौधरी, संतोष कुमार, नलिनकांत, कृष्णा वती सहित सैंट्रल बैंक आफ इंडिया, बैंक आफ इंडिया, आंध्रा बैंक,इंडियन बैंक, उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक, केनरा बैंक, यूनाइटेड बैंक, पंजाब नेशनल बैंक के अधिकारी व कर्मी मौजूद थे।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews