सुपौल:फिर सामने आई शर्मसार करने वाली घटना,छात्रा से शिक्षक ने किया दुष्कर्म - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, June 17, 2019

सुपौल:फिर सामने आई शर्मसार करने वाली घटना,छात्रा से शिक्षक ने किया दुष्कर्म

कोशी लाइव:
छातापुर। सुपौल। संतोष कुमार भगत।



प्रखंड क्षेत्र के एक कोचिंग संचालक ने अपने ही कोचिंग में पढ़ने वाली नाबालिक छात्रा के साथ दुष्कर्म जैसी घिनोनी घटना को अंजाम दिया । इस घटना को लेकर गांव में कोचिंक संचालक के विरुद्ध लोगों में आक्रोश का माहौल व्याप्त है । घटना को लेकर लोगों ने कहा कि प्राइवेट शिक्षक के इस करतूत ने शिक्षक और छात्र छात्रा का रिश्ता को तार तार कर दिया है। उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलने की आवश्यकता है ताकि ऐसी घटना पर रोक लग सके।
उक्त घटना को लेकर पीड़िता के भाई ने  थाने में आवेदन देकर  केस दर्ज करवाया है। दर्ज केस में उन्होंने बताया है कि, महमदगंज पंचायत के एक गांव स्तिथ एक प्राइवेट स्कूल सह कोचिंग संचालक संजीत कुमार ने  अपने पढ़ने गयी छात्रा के साथ उसवक्त दुष्कर्म किया जब कोचिंग के सारे छात्र-छात्रा को छुट्टी कर दिया गयाथा और इनको कोचिंग के बगल से पानी लाने भेज दिया, पानी लेकर लौटने पर उसे अकेली पाकर गुरु जी ने कोचिंग सेंटर में ही उसके साथ दुष्कर्म किया । जिसके वजह से वह बेहोश हो गई, और उसे कोचिंग रूम में ही देर शाम तक रखा गया, अंधेरा होने पर गुरु जी ने उन्हें बाइक पर बैठकर उनके घर के बगल में छोड़ दिया । किसी तरह किशोरी घर तो पहुंच गई, लेकिन दर्द पीड़ा के कारण वो घर मे जाकर बेसुध हो गयी। होश में आने के बाद पीड़िता अपने परिजनों को कुछ नहीं बता पा रही थी, काफी घण्टों बाद जब उन्हें होश आया तो अपनी आपबीती अपने को सुनाई ।
 आरोपी शिक्षक

घटना की सूचना मिलते ही राजेश्वरी ओपी अध्यक्ष कमलेश सिंह ने त्वरित कार्यवाई करते हुए आरोपी गुरु जी और उनके बड़े भाई को गिरफ्तार कर थाना लाया । इस बाबत ओपी अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह से पूछे जाने पर बताया कि थाना कांड संख्या 154/19 दर्ज पीड़ित किशोरी को मेडिकल जांच के लिए सुपौल भेजा गया है। उधर घटना को लेकर छात्रा और अभिभावकों में आक्रोश है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews