सहरसा:जलजमाव से तंग हो ग्रामीणों ने किया सड़क जाम - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, June 1, 2019

सहरसा:जलजमाव से तंग हो ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

कोशी लाइव:अक्की

सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग के बिहरा-पटोरी बाजार में जलजमाव को लेकर आक्रोशित लोगों ने मुख्य मार्ग को पटोरी बाजार में जाम कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोग बिहरा पटोरी बाजार में लगे जलजमाव के स्थाई समाधान की मांग कर रहे थे। प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि हल्की सी बारिश के बाद मुख्य पथ पर जलजमाव होने से बाजार का नारकीय हाल हो जाता है। जलजमाव के कारण मुख्य पथ का हाल यह रहता है कि दो पहिया वाहन चालक जहां अक्सर दुर्घटना का शिकार होते हैं वहीं पैदल चलने वाले लोग परेशान हो जाते हैं।
बताया जाता है कि इस समस्या के समाधान के लिए पटोरी पंचायत के मुखिया सुरेश चौधरी सहित अन्य लोगों द्वारा अनशन एवं प्रदर्शन किया गया था। वृहत्तर पंचगछिया के लोगों ने बताया कि अनशनस्थल पर तत्कालीन बीडीओ श्वेता एवं प्रखण्ड प्रमुख माखन यादव द्वारा जलनिकासी की समुचित व्यवस्था का आश्वासन देकर उस समय अनशन तुड़वाया गया था लेकिन आजतक इस समस्या का समाधान नहीं हो पाया।
गुरुवार की रात बारिश के बाद एकबार फिर बिहरा पटोरी बाजार में जलजमाव हो गया जिसके बाद बाजार के व्यवसायी सहित अन्य लोगों द्वारा शुक्रवार को पटोरी बाजार स्थित जलजमाव के पास सड़क जाम कर प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन कर रहे लोगों का स्पष्ट कहना था कि जबतक जलजमाव का स्थाई समाधान नहीं होगा तबतक मुख्य मार्ग जाम रहेगा। मुख्य मार्ग के जाम रहने के कारण सड़क पर गाडिय़ों की लम्बी कतार लग गई। जाम के कारण आमलोग सहित यात्री परेशान रहे। जाम की सूचना मिलने के बाद बिहरा थाना पुलिस जामस्थल पर पहुंचकर सीओ अखिलेश कुमार को सूचना दी।
सूचना मिलने के बाद सीओ अखिलेश कुमार जामस्थल पर पहुंचकर लोगों को आश्वासन दिया कि एक सप्ताह के अन्दर पाईप बिछाकर तत्काल जलजमाव से निजात दिलाई जाएगी। व्यवसायियों ने बताया जलजमाव के कारण दूकानदारी पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है। पदाधिकारियों के मिले आश्वासन के बाद चार घंटे से अधिक समय से चले आ रहे जाम को हटाया गया। लोगों ने समाधान की मांग की ह

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews