मधेपुरा:बिहारीगंज में हाइवा से कुचलकर महिला की मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, June 27, 2019

मधेपुरा:बिहारीगंज में हाइवा से कुचलकर महिला की मौत

कोशी लाइव:अक्की

बिहारीगंज-योगीराज पीडब्ल्यूडी रोड पर कुमारपुर डोमांसी के पास हाइवा ने एक महिला को कुचल दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवा के चालक को बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई की और सड़क जाम कर दिया। इस दौरान कुछ शरारती तत्वों ने हाइवा का शीशा भी फोड़ दिया।
लगभग पांच घंटा से भी अधिक समय तक सड़क जाम रहने के कारण लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इसी दौरान उधर से गुजर रहे एसपी संजय कुमार घटना की जानकारी पाकर स्थल पर पहुंच गये। उन्होंने मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष बीडी पंडित, और उदाकिशुनगंज सीओ विजय कुमार राय से घटना की जानकारी ली और आवश्यक निर्देश देकर दूसरे रास्ते से निकल गये।
बताया गया कि हथिऔन्धा की नीरा देवी (55) अपने बेटे गुड्डू के साथ बाइक से योगीराज की ओर जा रही थी। विपरित दिशा से तेज गति से आ रहे हाइवा को देख बाइक चला रहे गुड्डू हड़बड़ी में बाइक को सड़क की फ्लैंक से निकालने के प्रयास किया। फ्लैंक में गड्ढा रहने के कारण बाइक असंतुलित हो गया। इसी दौरान नीरा देवी हाइवा की चपेट में आकर बुरी तरह कुचल गयी। घटना की जानकारी मिलते पुलिस स्थल पर पहुंच गयी। थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews