भागलपुर:गर्मी छुट्टी के बाद पढ़ाई करने जा रहे छठी क्लास के छात्र को अपराधियों ने गोली मार की हत्या - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, June 24, 2019

भागलपुर:गर्मी छुट्टी के बाद पढ़ाई करने जा रहे छठी क्लास के छात्र को अपराधियों ने गोली मार की हत्या

कोशी लाइव:@RATUL KR.SONI


✍🏻 बिट्टू कुमार

ब्रेकिंग भागलपुर :-पुलिस जिला नवगछिया में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है । घटना रविवार दोपहर के दो बजे करीब की है। अपराधियों ने छोटी परबत्ता के पचासी गाँव समीप मोटरसाइकिल ठीक करवा रहे इस्माइलपुर निवासी पिंटू शर्मा के ऊपर घात लगाये अपराधियों ने गोली चला दी , गोली पिंटू शर्मा के मुबाईल में लगी , पिंटू शर्मा अपने भागने में कामयाब रहे । वही अपराधियों ने पिंटू शर्मा के पुत्र मनीष कुमार को गोली मार दी ,जहाँ मौके पर ही मनीष कुमार की मौत हो गई । पिंटू शर्मा के पुत्र आशीष कुमार ने बताया कि गर्मी की छुट्टी पुरा कर पढ़ाई करने के लिऐ भागलपुर जा रहे थे , भागलपुर के दीक्षा इंटरनेशनल स्कूल में दोनों भाई पढ़ाई करते है। दोपहर के बारह घर से निकल भागलपुर जा रहे थे इसी क्रम में मोटरसाइकिल छोटी परबत्ता के पास ठीक करवा रहे थे । अपराधियों ने पहले पापा के ऊपर गोली चला दी , हम सभी भागने लगे , मनीष भाग नही पाया और अपराधियों ने गोली मार दी । मनीष छठी व आशीष चौथी क्लास में भागलपुर के दीक्षा इंटरनेशनल स्कूल में रहकर पढ़ाई करता था ।

घटना के बाद स्थानीय पुलिस पहुंच शव को कब्जे मे लेकर घटना की छानबीन शुरू कर दी है । वही मृत मनीष के शव का पोस्टमार्टम कर देर शाम परिजनों को सौंप दिया गया । सूत्रों की माने तौ पिंटू शर्मा ग्रामीण चिकित्सक है , आपसी प्रतिस्पर्धा से गोली मारकर हत्या की गई है ।

स्थानीय प्रशासन ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है । इस्माइलपुर के कई लोगों का नाम घटना में सामने आया है । घटना की तहकीकात की जा रही है ,जल्द ही अपराधियों के ऊपर कारवाई की जाऐगी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews