बिहार में हैवानियत; सास-बहू के साथ दुष्‍कर्म, तो नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, June 30, 2019

बिहार में हैवानियत; सास-बहू के साथ दुष्‍कर्म, तो नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म

कोशी लाइव:अक्की

पटना/जहानाबाद]। बिहार में हत्‍या-छिनतई ही नहीं, दुष्‍कर्म व सामूहिक दुष्‍कर्म की घटनाओं में लगातार इजाफा होता जा रहा है। कहीं महिलाओं के साथ दरिंदे दुष्‍कर्म की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, तो कहीं बच्चियों के साथ हैवानियत की हदें पार कर रहे हैं। नया मामला जहानाबाद का है। जहानाबाद में बदमाशों ने सास-बहू के साथ दुष्‍कर्म किया। विरोध करने पर घर के पुरुषों के साथ मारपीट भी की। उधर, सुपौल के  राघोपुर थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी गांव में भी तीन युवकों ने मिलकर एक नाबालिग को हवस का शिकार बनाया है। घटना के समय पीड़िता बकरी लाने गई थी। उसी दौरान तीनों ने घटना को अंजाम दिया। बता दें कि शनिवार को छपरा में भी पांच युवकों ने चलती कार में इंटर की छात्रा के साथ सामूहिम दुष्‍कर्म को अंजाम दिया था।
जहानाबाद में सास-बहू के साथ दुष्‍कर्म
जहानाबाद के परसविगहा थाना क्षेत्र के सेंधवां गांव में शनिवार की रात हथियारबंद अपराधियों ने एक घर में घुस कर लूटपाट और मारपीट की। इस दौरान अपराधियों ने सास और बहू के साथ दुष्कर्म किया। घटना से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। पीडि़त परिवार घर छोड़कर चले गए है। वहीं, आरोपित के घर में भी ताला लटका हुआ है। महिला थानाध्यक्ष चंद्रावती सिंह ने दोनों पीडि़ता की मेडिकल जांच करायी। दोनों पीडि़ताओं के बयान पर नौ नामजद समेत दो अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने घटना को काफी गंभीरता से लिया है। 
नौ दुष्‍कर्मियों की पीडि़ता ने की पहचान
बताया जाता है कि शंकर साव परिवार के लोगों के साथ घर में सोए हुए थे। नरेश साव अपने चार बेटे समेत 11 लोगों के साथ घर में घुस कर घटना को अंजाम दिया। पीडि़ता द्वारा नौ लोगों की पहचान की गई जबकि अन्य दो लोगों की पहचान नहीं हो सकी। पीडि़ता के अनुसार वे लोग घर में लूटपाट करने लगे। इसका विरोध करने पर परिवार के लोगों के साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान हम दोनों के साथ दुष्कर्म किया। वहीं शंकर साव ने बताया कि नरेश साव के साथ जमीनी विवाद चल रहा है। घटना को अंजाम देने के पहले नरेश साव ने बधार में हवाई फायर की थी, ताकि दहशत का माहौल कायम हो जाए। 
सुपौल में नाबालिग के साथ गैंगरेप
सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी गांव में शनिवार की शाम उक्त गांव के ही तीन युवकों ने मिलकर एक नाबालिग को हवस का शिकार बनाया। घटना के समय पीड़िता बकरी लाने गई थी। उसी दौरान तीनों ने उसे पकड़ लिया। घटना की जानकारी जब पीड़िता के परिवार वालों को लगी, तब वे पीड़िता को ले राघोपुर थाना पहुंचे। जहां पुलिस उसे सुपौल ले आई। रविवार को पीड़िता सदर अस्पताल में एडमिट है। महिला थानाध्यक्ष ने उसकी मेडिकल जांच कराई है। 
छपरा में चलती कार में छात्रा के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म, पांच गिरफ्तारबता दें कि छपरा में कार सवार मनचलों ने विद्यालय से प्रमाण पत्र लेकर घर लौट रही इंटर की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया। वारदात भेल्दी थाना क्षेत्र के झौंवापट्टी के पास हुई थी। शनिवार को इसे लेकर परिजनों व ग्रामीणों ने हंगामा भी किया था। डेरनी थाना क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी शुक्रवार को इंटर का मूल प्रमाण पत्र लेने विद्यालय गई थी। वहां से वह साइकिल से घर लौट रही थी। प्यास लगने पर झौंवा पट्टी स्थित प्राथमिक विद्यालय के समीप हैंडपंप से पानी पी रही थी। इसी क्रम में एक आइ-10 कार वहां रुकी। उस पर पांच युवक सवार थे। उन लोगों ने जबरन उसे उठाकर कार में बैठा लिया और फरार हो गए। युवकों ने चलती कार में छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे बेहोशी की हालत में गडख़ा थाना के बसंत गांव के समीप सड़क किनारे कार से फेंक कर भाग गए। छात्रा के सभी प्रमाणपत्र उसके पास ही पड़े मिले। रात करीब दो बजे उसके घर वालों को सूचना दी गई। परिजन वहां पहुंचे और घर ले गए। घर में उसने घटना की जानकारी दी। इस मामले में रविवार को पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, उस कार को भी बरामद कर लिया गया है, जिसमें बदमाशों ने हैवानियत की हदें पार की थी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews