सहरसा:बाइक सवार को बचाने में ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौके पर मौत - कोशी लाइव

Breaking

CAR KING[MADHEPURA]

CAR KING[MADHEPURA]
बाईपास रोड, पंचमुखी चौक(मधेपुरा)बिहार

तिवारी एजेंसी(सहरसा)

तिवारी एजेंसी(सहरसा)
छड़,सीमेंट,गिट्टी,बालू एवं हार्डवेयर की सामान के लिए संपर्क करें।

THE JABED HABIB

THE JABED HABIB
BEST HAIR AND MAKEUP SLOON

Translate

Friday, 21 June 2019

सहरसा:बाइक सवार को बचाने में ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौके पर मौत

कोशी लाइव:अक्की

बाइक सवार को बचाने में ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौके पर मौतगोलमा-फोरसाहा मार्ग स्थित मेडिकल कॉलेज से आगे गुरुवार को विपरीत दिशा से आ रही बाइक को बचाने के दौरान सड़क किनारे...

गोलमा-फोरसाहा मार्ग स्थित मेडिकल कॉलेज से आगे गुरुवार को विपरीत दिशा से आ रही बाइक को बचाने के दौरान सड़क किनारे ट्रैक्टर पलट गया। इस घटना में ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक कचरा कढ़ैया निवासी 20 वर्षीय इन्दल कुमार की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना से मर्माहत दादा जगदीश यादव, मां तुलो देवी, पिता भूषण यादव, बहन मनीषा देवी, चाचा भरत यादव, भाई अनिल एवं राजकुमार का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है। इधर घटना की कानोकान खबर फैलते ही स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गयी। सूचना पर सअनि जितेन्द्र कुमार पांडे, त्रिपुरारी तिवारी सदलबल घटनास्थल पर पहुंचे। साथ ही कागजी प्रक्रिया पूरी करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही ट्रैक्टर को जब्त कर ओपी लाया। 

घटना के बाबत प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सौरबाजार थाना क्षेत्र के कचरा कढ़ैया निवासी 20 वर्षीय चालक इन्दल कुमार गुरुवार को ट्रैक्टर लेकर भोज कार्यक्रम का सामान लाने के लिए बाजार गया था। जहां से अपनी एचएमटी ट्रैक्टर पर सामग्री लाद कर वापस गोलमा जा रहा था। मेडिकल चौक के आगे सड़क में तीखा मोड़ बना हुआ है। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार को चालक नहीं देख पाये। मौके पर बाइक को बचाने के क्रम में ट्रैक्टर पलट गया। बताया कि ट्रैक्टर पलटते ही चालक इन्दल कुमार इंजन के नीचे दब गया। जब तक राहगीर तथा आस पड़ोस के खेतों में काम कर रहे मजदूर घटना स्थल पर पहुंच पाते तब तक चालक दम तोड़ चुके थे। 

भोज की सामग्री लाने बाजार गया था 20 वर्षीय इन्दल कुमार 
गोलमा-फोरसाहा मार्ग स्थित मेडिकल कॉलेज से आगे घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़। 

घायल युवक की इलाज के दौरान मौत 
सीमरी बख्तियारपुर 

कनरिया ओपी क्षेत्र के सुखासन गांव में फर्नीचर का काम करने गए बीते दिनों मकई से लदे ट्रैक्टर के टेलर की टायर से चुड़ी रिंग लॉक छिटककर लगने से जख्मी 26 वर्षीय शिव लखन बढ़ई की इलाज के दौरान पटना में बुधवार की रात मौत हो गई। पटना से गुरुवार की सुबह शव गांव पहुंचा। शव पहुंचने के बाद कनरिया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 

मृतक के परिजनों ने ट्रैक्टर मालिक, चालक सहित अन्य को नामजद करते हुए ओपी पुलिस को आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगायी है। शिव के भाई सौरबाजार थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर निवासी कृष्ण लखन बढ़ई ने पुलिस को बताया कि मेरे भाई बढ़ई था। जो फर्नीचर का काम करने के लिए कनरिया ओपी क्षेत्र के सुखासन गांव निवासी फूलो यादव के यहां गया था। 16 जून की सुबह 7 बजे के आसपास मेरा भाई फूलो यादव के दरवाजे पर बैठा था कि आगे से सड़क होकर घोघसम निवासी रामपुकार यादव का ट्रैक्टर के टेलर पर 102 बोरा मकई लाद कर खगड़िया की दिशा में जा रहा था कि टेलर का टायर से (काढ़ा) चूड़ी रिंग लॉक छिटक कर मेरे भाई के सिर में लग गया। 

जिससे सिर फट गया। जख्मी भाई को ग्रामीणों द्वारा सहरसा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों द्वारा गंभीर स्थिति देख पटना रेफर कर दिया गया था। कनरिया ओपीध्यक्ष धर्मवीर साथी ने बताया कि आवेदन पर कार्रवाई की जा रही है। 

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

KOSHILIVE

Only news Complete news. मधेपुरा,सहरसा,सुपौल एवं बिहार की अन्य जिलों की खबरों का संग्रह। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Connect With us

Pages