सहरसा: थम नहीं रहा हत्याओं का दौर,फिर पंचायत सेवक की गोली मारकर हत्या, नहर पर मिली लाश - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, June 10, 2019

सहरसा: थम नहीं रहा हत्याओं का दौर,फिर पंचायत सेवक की गोली मारकर हत्या, नहर पर मिली लाश

कोशी लाइव:@आशीष कुमार झा

 ।बिहार के सहरसा जिले के गोलमा पश्चिमी एवं गोलमा पूर्वी पंचायत के बीच से गुजरी शाहपुर प्रसाखा नहर पर सहसराम बस्ती के सामने रविवार की रात बख्तियारपुर प्रखंड में कार्यरत पंचायत सचिव की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।
मृतक बालेश्वर यादव (58वर्ष) सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के बरैठ पंचायत के तमकूल्हा के रहने वाले थे। वे रविवार को गोलमा पूर्वी पंचायत के सहसराम बस्ती निवासी शंभू यादव की भतीजी की शादी में शामिल होने आए थे। शादी में शामिल होकर रात में वापस होने के दौरान सुनसान नहर के पास बदमाशों ने एक गोली मारकर हत्या कर दी। गोली उनकी कमर में लगी थी। घटना स्थल के समीप नहर पर मृतक का काले रंग की बाइक हीरो पेशन प्रो बीआर 19 के 6764 लगी थी। नहर के बीच नीचे में शव के समीप कलम, चश्मा, बाइक की चाभी, एक खाली खोखा पुलिस ने बरामद किया। मृतक का पेन्ट के अंदर पॉकेट में लगभग 500 का 10 हजार से अधिक नोट रखा था। गोली लगने से नोट कटा हुआ था।
घटना स्थल पर ओपी अध्यक्ष जयशंकर कुमार, अनि उदय कुमार सिंह, सअनि जितेंद्र कुमार पांडे, हरिशंकर चौधरी, पुलिस बल के साथ सूचना मिलते ही पहुंकर कागजी प्रक्रिया करते शव को पोस्टमार्टम में भेजा। हत्या के कारणों की खुलासा म़े पुलिस जुटी हैं। मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंच चुके थे। पंचायत सचिव बालेश्वर यादव पूर्व में पतरघट प्रखंड के गोलमा पूर्वी एवं पश्चिमी पंचायत में लम्बे समय तक पंचायत सचिव रह चुके थे। घटना स्थल की स्थिति देख रंजिश में हत्या होने की संभावना जताई जा रही हैं।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews