मधेपुरा:अब और मासूमों की मौत बिहार को बर्दाश्त नहीं: छात्र राजद - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, June 22, 2019

मधेपुरा:अब और मासूमों की मौत बिहार को बर्दाश्त नहीं: छात्र राजद

कोशी लाइव:अक्की

छात्र राजद के जिला अध्यक्ष श्री सोनू यादव के द्वारा सारे छात्र राजद के कार्यकर्ताओं को बुलाकर मीटिंग रखा गया और उन्होंने सभी से आहवाहन किया और बताया की : सरकार के लापरवाही के चलते बिहार मे चमकी बुखार (इंसेफलाइटिस) से 200 बच्चों से ज्यादा की असामयिक मौत के खिलाफ मधेपुरा  से छात्र राजद का टीम पटना के राजद पार्टी कार्यालय से राजभवन तक मार्च करने का निर्णय लिया । उन्होंने छात्र राजद के कार्यकर्ताओं से निवेदन किया कि अधिक से अधिक मात्रा में पहुंचकर अपनी आवाज को बुलंद किया जाए जिससे पटना ही नहीं पूरे बिहार में एक सुंदर संदेश जाए जिसमें सारी कुव्यवस्था से स्वास्थ्य व्यवस्था तक चरमराई लंगडी व्यवस्था की पोल खोली जाए ।

वहां मौजूद जापानी यादव (जिला प्रधान महासचिव) एवं  ईशा आलम (विश्वविद्यालय प्रभारी) ने याद दिलाया कि हमारे भारत के महान नेता श्री लालू जी अक्सर कहते हैं, "जितनी एक प्रधानमंत्री की जान की कीमत है, उतनी ही एक आम इंसान की जान की कीमत है"।

मगर मौजूदा निज़ाम गैर-ज़रूरी मुद्दों में मसरूफ़ है और आम- अवाम को भी उलझाए हुए है।

बहुत सारे नारे छात्र राजद द्वारा लगाए गए जिसमे अभी के नीतीश सरकार की नाकामी दिखती है ।

अपने आक्रोश को व्यक्त करते हुए माधव कुमार (सेंट्रल काउंसिल मेंबर)  और नवनीत कुमार (काउंसिल मेंबर) ने कहा :
जिस तरह दिन प्रतिदिन और सालो से गरीब बच्चो की कुपोषण की वजह से मौत और इंसेम्फलैटिस की वजह से मौते बढ़ती जा रही है इससे तो दूर-दूर तक हमारे तथाकथित सुशाशन बाबू श्री नीतीश कुमार के जंगल राज की पोल खोलता है ।

ओम सिंह यादव और रियान यादव ने सब को भरोसा दिलाया की :
अब जनता जागृत हो चुकी है और जिस तरह स्वास्थ्य और लॉ एंड आर्डर की व्यस्था सूबे में चरमरा रही है स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय सही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सारी जिम्मेवारी लेते हुए अपने दायित्व और पद से इस्थिपा दे देना चाहिए ।
साथ केन्द्रीय स्वाथ्य मंत्री और केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अस्विनी चौबे सहित सारे मंत्रियो को माफी मांगनी चाहिये जिस तरह प्रेस कांफ्रेंस में बच्चो की मौत का जवाब देने वक़्त बेशर्मी से अपनी नींद पूरी कर रहे थे ।

मौके पर मौजूद अविनाश कुमार, अंकित यादव ,आशीष कुमार, चंदन बाबू, ज्योतिष कुमार, बसंत यादव, हिमांशु कुमार ,आदि छात्र नेताओं ने उपस्थिति दर्ज कराते हुए बताया :
हम बिहारवासी और मधेपुरा वासी इस नक्कारा सरकार का विरोध करते है और इस्थिपा कि मांग करते है । साथ ही बिहार के जनता से माफी मांगे सारे बच्चो की निर्मम हत्या के पश्याताप स्वरूप ।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews