सहरसा:। फिर दहला सहरसा, दिन दहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या..प्रेम प्रसंग की आशंका - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, June 5, 2019

सहरसा:। फिर दहला सहरसा, दिन दहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या..प्रेम प्रसंग की आशंका

कोशी लाइव: विकास तांती


सहरसा जिले के महिषी थाना क्षेत्र के बलुआहा पुल पास एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। बुधवार की सुबह गश्ती के दौरान महिषी पुलिस को किसी ने जानकारी दी कि एक व्यक्ति जख्मी हालत में बलुआहा पुल के पास पड़ा है। 
वहां पहुंचते ही पुलिस गंभीर रूप से जख्मी युवक महिषी प्रखंड के मंगरौनी निवासी रूपेश कुमार (28) को सहरसा सदर अस्पताल ले गयी। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक को चार गोली मारी गयी थी। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। घटना के बारे में प्रेम प्रसंग के कारण वारदात को अंजाम दिए जाने की संभावना जतायी जा रही है।
महिषी थाना के पास हंगामा
घटना की सूचना मिलते ही परिजनों सहित ग्रामीण महिषी थाना पहुंचे। घटना में शामिल लोगों को अविलंब पकड़ सजा देने की मांग को लेकर लोगों ने प्रदर्शन किया। लोगों के हंगामे को देखकर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी महिषी पहुंचकर लोगों को शांत कराने का प्रयास किया। मामला शांत कराने के लिए बनगांव, नवहट्टा सहित आसपास के थानों से पुलिस बल को बुला लिया गया है। इधर पुलिस हत्या मामले की छानबीन में जुट गई है। एसडीपीओ का कहना है घटना में शामिल बदमाश जल्द पुलिस के गिरफ्त में होंगे

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews