मधेपुरा:बकरी चराने के विवाद में सरपंच प्रतिनिधि को मारी गोली, जख्मी - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Friday, 14 June 2019

मधेपुरा:बकरी चराने के विवाद में सरपंच प्रतिनिधि को मारी गोली, जख्मी

कोशी लाइव:अक्की

मधेपुरा। थाना क्षेत्र के औराय पंचायत के सरपंच के प्रतिनिधि को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया। यह घटना शुक्रवार की सुबह की है। गंभीर रूप से जख्मी सरपंच प्रतिनिधि को इलाज के लिए पुरैनी पीएचसी लगाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार, औराय निवास मु.उमर के मूंग लगे खेत में खेरहो नवटोलिया निवासी मेधो शर्मा की बकरी चर गई जिसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी होने के बाद मारपीट की नौबत आ गई। इसी घटना की सूचना पाकर पहुंचे सरपंच प्रतिनिधि मु.पप्पू सहित कई अन्य जनप्रतिनिधि दोनो पक्षों को समझाकर वापस घर लौट रहे थे कि लोगों की भीड़ में से किसी ने पत्थर फेंक दिया। जिससे मु.सद्दाम नामक युवक बेहोश होकर गिर पड़ा। इससे वहां अफरातफरी मच गई। तबतक एक पक्ष के एक युवक ने देशी कट्टा तानकर सरपंच प्रतिनिधि पर गोली चला दिया। गोली उनके दाहिने कंधे पर जा लगी। गोली की आवाज से लोगों की भीड़ तितर-बितर हो गई। वहीं जबतक गोली चलाने वाला युवक कट्टे में दूसरी गोली लोडकर पाता तबतक सरपंच प्रतिनिधि के भाई मु.कलाम व अन्य लोगों ने मिलकर युवक को दबोच कर उससे कट्टा छीन लिया। इतने में कुछ अन्य युवकों ने हवा में फायरिग करते हुए उक्त युवक को साथ लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुरैनी थानाध्यक्ष सुबोध यादव पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर ग्रामीणों एवं परिजनों के निशानदेही पर आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है। घटना से गांव में तनावपूर्ण माहौल की सूचना मिलते ही एसडीएम एसजेड हसन, एसडीपीओ सीपी यादव सहित कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनो पक्षों को शांत कराया। इस बाबत एसडीपीओ सीपी यादव ने बताया कि घटित घटना को गंभीरता से लेते हुए पूछताछ के लिए आठ लोगों को हिरासत मे लिया गया है। साथ ही घटना में प्रयोग किये गये देसी कट्टा एवं खोखा बरामद किया गया है।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages