बिहार : मधेपुरा में शादी समारोह में फायरिंग, युवक की मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, June 28, 2019

बिहार : मधेपुरा में शादी समारोह में फायरिंग, युवक की मौत

कोशी लाइव:अक्की

मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के अरार ओपी अंतर्गत सुखासन पंचायत के वार्ड छह के बभनगामा महेश गांव में बुधवार की रात शादी समारोह में फायरिंग के दौरान चली गोली से 36 वर्षीय धीरेंद्र यादव की मौत हो गयी. मृतक के छोटे भाई वीरेंद्र यादव के बयान पर ग्वालपाड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया है. 

मृतक के भाई वीरेंद्र यादव ने अरार ओपी में दिये गये आवेदन में कहा है कि बुधवार की रात पड़ोस के ही चचेरे भाई सिकन्दर यादव की लड़की अभिलाषा कुमारी की शादी मधेपुरा जिले के साहुगढ़ हुलास टोला निवासी अमन कुमार के साथ हो रही थी. इसी में मेरा भाई धीरेंद्र यादव गया था. इसी दौरान गांव के ही कौशल यादव, पिता जय प्रकाश यादव ने थ्रीनट निकालकर फायरिंग कर दी. गोली मेरे भाई के मुंह में लग गयी. इससे उसकी मौत हो गयी. 

गोली चलने की आवाज से शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गयी. सूचना के आधार पर अरार ओपी प्रभारी राजबली कुमार ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना को लेकर परिवार में मातम पसरा हुआ है.

मामले को रफा-दफा करने की हो रही थी कोशिश
गोली लगने से धीरेंद्र यादव की हुई मौत के बाद मामले को रफा-दफा करने की कोशिश चल रही थी कि इसी बीच किसी ने इस घटना कि जानकारी अरार ओपी पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची ओपी पुलिस ने शव को कब्जे लेकर छानबीन शुरू कर दी

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews