पूर्णियां:शराब तस्करों के खिलाफ पूर्णिया पुलिस की बड़ी सफलता.... - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, June 16, 2019

पूर्णियां:शराब तस्करों के खिलाफ पूर्णिया पुलिस की बड़ी सफलता....

कोशी लाइव:
शराब तस्करों के खिलाफ पूर्णिया पुलिस की बड़ी सफलता हासिल की है कार्यवाही, 5 हजार 700 लीटर विदेशी शराब के साथ कुख्यात शराब तस्कर रंजन जयसवाल गिरफ्तार''


✍रीना कुमारी संवाददाता ✍


पूर्णिया पुलिस द्वारा  मद्द निषेध अभियान के क्रम में जिले में सघन वाहन व छापेमारी अभियान के तहत पूर्णिया पुलिस ने रविवार को गुप्त सूचना के आधार पर बायसी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज राम के नेतृत्व में एवं शराब बरामदगी  हेतु पुलिस टीम का गठन किया गया था।गठित टीम सदस्यों के द्वारा सुबह करीब  6 बजे घेरा डाल कर शराब तस्करों को दबोचने हेतु पुलिस तैनात थी। इसी बीच बेलोनो नेक्शा कार नंबर बीआर 06बीएच 2072 से आ रहे कुख्यात शराब तस्कर रंजन जयसवाल एवं विकास केसरी के कार को रोककर उनसे लंबी पूछताछ की गई । पुलिस के पकड़ में आए  दोनो शराब तस्कर के निशानदेही पर ट्रक  (यूपी 78बीटी 0099) से तस्करी के कुल 5700.84 लीटर शराब  सहित ट्रक चालक बुध्दन यादव को गिरफ्तार किया गया।
पूछताछ के क्रम में शराब तस्करो द्वारा बताया गया कि अवैध शराब का यह बड़ा खेप अरूणाचल प्रदेश के होलंगी बोटलींग प्लांट से लेकर पूर्वी चंपारण  के चकिया ले जाय जा रहा था। तस्करो के पास से भूटान ले जाने से संबंधित फर्जी कागजात भी बरामद हुए है।पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए  बिहार राज्य में पूर्णत: प्रतिबंधित  शराब एवं ट्रक को विधिवत जप्त करते हुए रंजन जयसवाल , बध्दन यादव , विकास केशरी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। कांड में कुल 10 नामजद अभियुक्तो पर प्रथमिकी दर्ज की गई है।तथा सभी गिरफ्तार तस्करो के चल एवं अचल संपत्ती की जांच की जा रही है।
गिरफ्तार तस्कर रंजन जयसवाल का बीते मार्च माह में अवैध शराब का बड़ा खेप 54 सौ लीटर जप्त किया गया था जो डगरूआ थाना में मामला दर्ज है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews