मधेपुरा:एक ही रात शहर की चार दुकानों में भीषण चोरी - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, June 23, 2019

मधेपुरा:एक ही रात शहर की चार दुकानों में भीषण चोरी

कोशी लाइव:अक्की

जिले में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। शुक्रवार की रात शहर के मेन रोड में चोरों ने एक साथ चार दुकानों को अपना निशाना बनाया। चोर लाखों रुपये के सामान चुरा ले गये। एक ही रात चार दुकानों में हुई चोरी की घटना से लोग सकते में हैं।
लोग पुलिस की रात्रि गश्ती पर सवाल उठा रहे हैं। जिले में पिछले एक पखवाड़े में लूट और छीनतई की घटना के साथ-साथ हत्या के मामले में पुलिस कोई सुराग नहीं ढूंढ़ पायी है। जानकारी हो कि शहर के मेन रोड में शुक्रवार की रात अज्ञात चोर ज्वेलर्स, किताब दुकान और पान दुकान को एक ही रात निशान बनाया। चोरों ने इन दुकानों का पल्ला तोड़ कर लगभग दो लाख रुपये से अधिक का सामान चुरा लिया।
मेन रोड स्थित ओम ज्वेलर्स के मालिक ओमप्रकाश स्वर्णकार ने बताया कि चोर उनकी दुकान का पल्ला तोड़कर अंदर घुसा और गल्ला में रखे नकद दो हजार रुपये के अलावा सोने की दो जोड़ी बाली, चांदी का पायल बिछिया, अंगूठी, कीया सहित लगभग 60 हजार रुपये का जेवरात चुरा ले गये। इसी दुकान से सटे धर्मेन्द्र साह की पान दुकान से भी चोरों ने नगदी सहित दस हजार रुपये का सामान चुरा लिया। उसने बताया कि चोर दुकान का पल्ला तोड़कर दुकान में घुसा और गल्ले में रखा लगभग एक हजार रुपये नकद और साबून, सर्फ, सिगरेट, पान मशाला सहित अन्य सामान चुरा ले गया।
कर्पूरी चौक स्थित बजरंग पुस्तक भंडार के मालिक सुजीत कुमार सिंह ने बताया कि वे लगभग दस बजे अपनी दुकान बंद कर घर गये। सुबह दुकान पर आने के बाद देखा के दुकान के मेन दरवाजे का पल्ला टूटा हुआ है।
दुकान के अंदर जाने पर चोरी होने का एहसास हुआ। उसने बताया कि चोरों ने उनकी दुकान से 60 हजार रुपये नगद और कंप्यूटर सेट के अलावा लगभग 20 हजार रुपये का अन्य सामान चुरा लिया। अज्ञात चोरों ने कर्पूरी चौक स्थित एक दवा दुकान को भी निशाना बनाया। लेकिन चोरी करने में सफल नहीं हो पाया। बताया गया कि चोर दुकान में लगे एक ताला को ही तोड़ पाया। घटना की जानकारी दुकानदारों द्वारा दिये जाने के बाद पुलिस स्थल पर पहुंची और दुकानदारों से पूछताछ की।
गश्ती की संख्या बढ़ायी जाएगी। थाना अध्यक्ष और थाना गश्ती दल अलग- अलग गश्ती करेंगे। चोरी की घटनाओं की जांच की जा रही है।
वशी अहमद, एसडीपीओ

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews