खगड़िया: ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने हथियार और दस कारतूस के साथ दो बदमाशों को दबोचा - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, June 16, 2019

खगड़िया: ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने हथियार और दस कारतूस के साथ दो बदमाशों को दबोचा

कोशी लाइव:अक्की

चौथम पुलिस ने अपराध की योजना बनाते दो युवक को एक देसी पिस्टल और दस जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि तीन अन्य भागने में सफल रहा। बदमाशों की गिरफ्तारी बीती रात को नौरंगा गांव से हुई है। पुलिस ने दो बाइक भी बरामद की है।
गिरफ्तार लोगों में टीकाराम पुर निवासी गाजो यादव का बेटा अखिलेश यादव एवं ठाठा (मानसी) गांव निवासी कैलाश प्रसाद यादव का बेटा कृष्णा यादव बताया जा रहा है। बताया जाता है कि नौरंगा और आसपास के गांवों में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही थी। बताया जाता है कि बीती रात को चार से पांच की संख्या में युवक नौरंगा गांव में एक व्यक्ति के घर पर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के उद्देश्य से योजना बना रहे थे।
उसी वक्त चौथम पुलिस की गश्ती गाड़ी वहां से गुजरी तो अचानक सभी भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो भाग रहे दो युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि तीन अन्य  भागने में सफल रहे। गिरफ्तार कृष्णा यादव के पास एक पिस्टल के अलावा दस जिंदा गोली भी मिली। जबकि एक पल्सर बाइक और एक अपाची बाइक भी पुलिस ने बरामद किया। 
गिरफ्तार कृष्णा यादव हत्याकांड का आरोपी है। उसपर मुफस्सिल थाना में हत्याकांड का केस दर्ज है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने रविवार की सुबह नौरंगा गांव में जाकर घटना की पूरी जानकारी ली। ग्रामीणों ने बताया कि इस गांव में लगातार चोरी की घटना हो रही है। इस कारण ग्रामीण रतजगा कर समय बिता रहे थे। लेकिन रात को पकड़ने में सफलता हासिल की है। थानाध्यक्ष  ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। इधर बदमाशों की गिरफ्तारी से ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews