मधेपुरा: क्या शर्म नहीं आती पुलिस को,वाहन चेकिंग के दौरान अवैध वसूली का वीडियो वायरल - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Monday, 10 June 2019

मधेपुरा: क्या शर्म नहीं आती पुलिस को,वाहन चेकिंग के दौरान अवैध वसूली का वीडियो वायरल

कोशी लाइव:अक्की

वाहन चेकिंग के दौरान अवैध वसूली का वीडियो वायरलउदाकिशुनगंज पुलिस का अवैध वसूली किए जाने का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक पुलिस कर्मी द्वारा वाहन चालक से पैसे... बिहारीगंज थाना में पोस्टेड दो पैंथर के जवान भी बार बार अभद्र व्यवहार के साथ अवैध वसूली करते पाया गया है।

कुछ भ्रष्ट प्रशासन के कारण आज पुलिस की इज्जत धूमिल होती जा रही है, पुलिस लोगों के सेवा के लिए होते हैं लेकिन बर्दी का रौब आम लोगों के साथ अभद्र व्यवहार के लिए प्रयोग किया करते हैं।जो की बेहद शर्मनाक हरकत है।
उदाकिशुनगंज पुलिस का अवैध वसूली किए जाने का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक पुलिस कर्मी द्वारा वाहन चालक से पैसे वसूलते देखा गया है। वायरल वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। पुलिस थाने के सामने अपनी गाड़ी खड़े कर चेकिंग कर रही थी। उस वक्त ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस अधिकारी जीप में बैठे था। जांच के दौरान पुलिस के कारनामे को एक शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। जिसे बाद में वाट्सएप ग्रुप में वायरल कर दिया। वीडियो महज 11 सेकंड का है। जिसमें एक चौकीदार जो पुलिस वाहन चालक बताया जा रहा है वह एक बाइक चालक से पैसे लेकर जेब में रख रहा है। थानाध्यक्ष जेके सिंह ऐसे वायरल वीडियो के बारे में जांच की बात कहते है। थानाध्यक्ष का कहना है कि हो सकता है राशि फाइन की हो। यद्यपि भास्कर ऐसे वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। यह जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा। करीब दस महीने पहले उदाकिशुनगंज पुलिस का इसी तरह का वीडियो वायरल हुआ था। पुरैनी रोड में ओवरलोड ट्रक चालक से पैसा लेना का पुलिस का वीडियो वायरल हुआ था। उस वक्त एक पुलिस अधिकारी सहित छह लोगों पर कार्रवाई हुई थी। अब देखना है कि पुलिस के वरीय अधिकारी इस मामले में क्या कार्रवाई करते हैं। 

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages