सहरसा:बाइक सवार युवक पिस्टल और गोली के साथ गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, June 18, 2019

सहरसा:बाइक सवार युवक पिस्टल और गोली के साथ गिरफ्तार

कोशी लाइव: विकास तांती

सहरसा – बिहार के सहरसा जिले के बिहरा पुलिस को मिली भारी सफलता। एक युवक को बीते सोमवार को देर शाम संध्या गस्ती के दौरान बिहरा बाजार के आजाद चौक के समीप से बिहरा पुलिस ने एक पिस्टल और दो जिंदा गोली के साथ युवक को किया गिरफ्तार। गिरफ्तार युवक का नाम रविंदर कुमार जो बिहरा थाना क्षेत्र के पटोरी बाजार वार्ड नंबर 3 का रहनेवाला है।
बता दें बीते सोमवार की साम युवक रविंदर कुमार आजाद चौक पटोरी बाजार के पास पिस्टल और गोली के साथ खड़ा था उसी वक्त संध्या गस्ती पर निकली पुलिस को भनक लगी ज्यो हीं पुलिस की गाड़ी उस युवक के तरफ घूमी कि युवक पुलिस को देखते ही भागने लगा और पुलिस ने दौड़कर उस युवक को पकड़ा, जिसके पास से एक पिस्टल और दो गोली बरामद हुआ।
इस बाबत बिहरा थाना अध्यक्ष रणवीर ने बताया कि गिरफ्तार युवक रवींद्र कुमार उर्फ शीतल महतो पटोरी स्थित वार्ड 03 का निवासी है। बिहरा बाजार के आजाद चौक पर पुलिस के गाड़ी को देख कर उक्त युवक भागने लगा जिसको पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा। पकड़ने के बाद युवक के पास से एक पिस्टल 7.65 व दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ।
रणवीर कुमार ने कहा कि किसी भी तरह के अपराधी व अपराधी किस्म को बख्शा नहीं जायेगा। हालांकि गिरफ्तार रवींद्र ने बताया कि दौरमा मोड़ के पास कुछ युवक ने उनके साथ मारपीट किया था और गोली मारने की धमकी दी थी। धमकी के बाद युवक डर गया और अपनी सुरक्षा हेतु गाँव के ही एक युवक से हथियार लिया था

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews