मधेपुरा: ट्रैक्टर पलटने से चार घंटे जाम रहा स्टेट हाइवे - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, June 2, 2019

मधेपुरा: ट्रैक्टर पलटने से चार घंटे जाम रहा स्टेट हाइवे

कोशी लाइव:अक्की

चौसा-उदाकिशुनगंज निर्माणाधीन स्टेट हाइवे पर शनिवार को केलाबाड़ी के पास मक्का से लदा ओवरलोड ट्रैक्टर पलटने के कारण करीब चार घंटे जाम की समस्या बनी रही। चौसा से उदाकिशुनगंज, चौसा से विजय घाट जाने वाली सड़कों पर यातायात व्यवस्था बाधित रही।
सड़क के दोनों तरफ भारी वाहनों की लंबी कतार लगी रही। इसके बावजूद यातायात व्यवस्था बहाल कराने के लिए किसी अधिकारी ने मौके पर पहुंचने की जरूरत नहीं समझी। चौसा-उदाकिशुनगंज निर्माणाधीन एसएच 58 पर शिव मंदिर केलाबाड़ी, घोषई और चौसा के चिरौरी मोड़ के पास सड़क बड़े-बड़े गड्ढे में तब्दील हो गई है।
29 मई की देर रात हुई मूसलाधार बारिश से सड़क पर कीचड़ जमा हो गया है। शनिवार की अहले सुबह घोषई की दिशा से भटगामा जीरो माईल की ओर जा रहा मकई से ओवरलोड ट्रैक्टर केलाबाड़ी के पास पलट गया। इस कारण चौसा से भटगामा जीरो माईल, चौसा से उदाकिशुनगंज जाने वाली सड़क पर यातायात बाधित हो गया।
सड़क जाम रहने के कारण सड़क के दोनों तरफ भारी वाहनों की लंबी कतार लग गयी। ग्रामीण डॉ. संजीव कुमार, दिलीप मंडल, सत्यनारायण मंडल, श्रवण कुमार सुमन, सुधीर मंडल, विजय ठाकुर, शंकर ठाकुर, पंकज ठाकुर ने कहा कि लगभग डेढ़ साल से शिव मंदिर के पास सड़क गड्ढे में तब्दील हो गई है। इसके बावजूद सड़क को दुरुस्त नहीं कराया जा रहा है। भूदेव मंडल, सुभाष मंडल, निरंजन मंडल, दिनेश मंडल, ब्रह्मदेव मंडल ने कहा कि सड़क पर गड्ढा रहने के कारण बारिश होते ही यातायात व्यवस्था पूरी तरह से बाधित हो जाती है। ग्रामीणों ने कहा कि गड्ढे के कारण बाइक चालक दुर्घटना के शिकार हो चुके हैं। ग्रामीणों ने कहा कि मामले को लेकर स्थानीय प्रशासन को अवगत कराया गया लेकिन किसी भी अधिकारीयों इस समस्या को गंभीरता से नहीं लिया।
चौसा-उदाकिशुनगंज की निर्माणाधीन स्टेट हाइवे की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने उग्र आन्दोलन की चेतावनी दी है। वाहन पलटने की सूचना दिये जाने के बावजूद किसी अधिकारी के मौके पर नहीं पहुंचने पर ग्रामीणों ने भारी आक्रोश जताया। ग्रामीणों द्वारा ट्रैक्टर को हटाए जाने के बाद यातायात बहाल हुआ। बीडीओ शिल्पी कुमारी वैध्य ने बताया कि भटगामा जीरो माईल और उदाकिशुनगंज तक जाने वाली निर्माणाधीन एसएच 58 पर बने गड्ढे को दुरुस्त करने के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को प्रस्ताव भेजा जाएगा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews