सहरसा:आपसी विवाद में चली गोली, एक जख्मी - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, June 19, 2019

सहरसा:आपसी विवाद में चली गोली, एक जख्मी

कोशी लाइव:अक्की

सहरसा। बिहरा थाना क्षेत्र के सत्तर पंचायत अंतर्गत खोनहा स्थित पेट्रोल पंप के समीप रेलवे की जमीन में गुमटी लगाने को लेकर बुधवार को दो पक्षों के बीच विवाद हो गई। इस दौरान हुई गोलीबारी में एक युवक जख्मी हो गया। जख्मी को इलाज हेतु सदर अस्पताल ले भेजा गया है। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे बिहरा थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने रेलवे परिसर में घटना होने से इसकी सूचना रेलवे थाना को भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार पंचगछिया रेलवे स्टेशन से पूरब खादीपुर पेट्रोल पंप के समीप रेलवे की जमीन में गुमटी लगाने को लेकर मेनहा निवासी जनक यादव एवं पदमपुर निवासी प्रकाश यादव के बीच विवाद हो गया। जख्मी के परिजनों ने बताया कि दोनों के बीच हो रहे विवाद के दौरान प्रकाश यादव ने गोली चला दिया। जो जनक यादव के पुत्र रघु कुमार के सिर में लगते हुए बगल से बाहर निकल गया। जिससे वे जख्मी हो गया। परिजन जख्मी को इलाज हेतु सदर अस्पताल ले गये। परिजनों के अनुसार तीन गोली चलने की बात बताई जा रही हैं। गोली चलने के बाद अगल-बगल के सभी दुकानदार दुकान बंद कर निकल गये। वहीं घटना के बाद स्थानीय दुकानदारों में दहशत है।



बिहरा थाना क्षेत्र में मिली अज्ञात महिला के लाश का अबतक शिनाख्त नहीं

सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग के मुक्तार मंदिर से उत्तर एक बगीचे में मिली अर्द्धनग्न महिला की लाश का अबतक कोई शिनाख्त नहीं हो पाया है। मृतक महिला कौन थी और उसकी मौत इस बगीचे में कैसे हुई यह आमलोगों में एक कौतूहल का विषय बना हुआ। लाश की पहचान नहीं होने के कारण पुलिस के लिए यह मामला एक टेढ़ी खीर बनी हुई है। थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि लाश की पहचान नहीं होने के कारण पोस्टमार्टम के बाद उसे सुरक्षित रख दिया गया है। मालूम हो कि मंगलवार की अहले सुबह मुक्तार मंदिर से उत्तर एक बगीचे में लगभग पचास वर्षीय अज्ञात महिला की लाश अर्द्धनग्न अवस्था में गढ़े में मिली थी जिसके शरीर पर जख्म के कई निशान थे। बगीचे में महिला की लाश मिलने के बाद वहां भीड़ जुट गई थी। घटना को लेकर लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चायें चल रही थी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews