सहरसा: बाइकर्स गैंग ने छीने 45 हजार रुपए - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, June 4, 2019

सहरसा: बाइकर्स गैंग ने छीने 45 हजार रुपए

कोशी लाइव:VIKASH TANTI:

बाइक सवार बदमाशों ने एक बार फिर शहर में दिनदहाड़े छिनतई की घटना को अंजाम दिया। शहर के व्यस्ततम चौक वीर कुंवर सिंह चौक के पास एक व्यक्ति से एक बैग मे रखे 45 हजार रुपए छीन लिया।
शहर के रिफ्यूजी कॉलोनी वार्ड 6 में रहने वाले बघवा निवासी विनोदानंद झा ने बताया कि वह प्रधान डाकघर से दोपहर एक बजे 45 हजार रुपए निकासी कर अपने घर जा रहा था। डाकघर से निकल वीर कुंवर सिंह चौक से थोड़ा आगे बढ़ने पर एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पीछे से रुपए से भरा कपड़े का झोला छीनकर भाग गया। उन्होंने बताया कि झोला में डाकघर का बचत पासबुक सहित अन्य कागजात भी थे। उन्होंने बताया कि रुपए में पचास, सौ और पांच सौ के नोट थे।
इधर सोमवार को उचक्कों ने एक और छिनतई की घटना को अंजाम दिया था। शहर के भीड़ भाड़ वाले शंकर चौक समीप बंगाली बाजार स्थित बैंक ऑफ इंडिया के शाखा से रुपए निकासी कर निकल रहे व्यक्ति के जेब से दस हजार उड़ा लिया। पीड़ित तेलहर निवासी दाहौर पासवान ने बताया कि वह बैंक से निकलकर रोड पर पहुंचा। उसी दौरान भीड़ भाड़ में मेरे जेब से किसी ने रुपए व पासबुक निकाल कर भाग गया।
इधर बाइक सवार हेलमेट पहने बदमाशों ने विकास भवन समीप हकपाड़ा निवासी आदिल खां का मोबाइल छीनकर भाग गया। उन्होंने बताय कि काले रंग की हीरो होण्डा बाइक पर हेलमेट पहने बदमाशों पीछे से स्पीड में आकर हाथ से मोबाइल फोन छीनकर भाग गया।
18 दिन के अंदर घटी पांच घटना: बीते 28 मई को बिहरा थाना स्थित पंचगछिया निवासी संगम कुमार से 60 हजार रुपए बाइकर्स गैंग ने उड़ा लिए थे। बीते 17 मई को भी एसबीआई बाजार ब्रांच से रुपए लेकर नवहट्टा जा रहे महिला प्रियंका गुप्ता से थाना चौक पर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने करीब 44 हजार रुपए से भरा बैग छीन लिया था। वहीं 21 मई को बटरहा निवासी शिक्षक से महावीर चौक समीप 50 हजार रुपए से भरा बैग बाइकर्स गंैग ने छीन लिया था। बाइकर्स गैंग के बढ़ रहे आतंक से लोगों में दहशत है। इस गैंग के सदस्य बैंक के आसपास मंडराते रहते हैं। जहां से रुपए निकासी की सूचना अन्य सदस्यों को दी जाती है। जिसके बाद मौका देखते ही वे बैग छीनकर फरार हो जाते हैं।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews