मधेपुरा:45 वर्षीय महिला से सामूहिक दुष्कर्म, 5 बच्चों की मां है पीड़िता - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, June 24, 2019

मधेपुरा:45 वर्षीय महिला से सामूहिक दुष्कर्म, 5 बच्चों की मां है पीड़िता

कोशी लाइव:अक्की

मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में आलमनगर के रतवारा थाना क्षेत्र में 45 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया. खापुर गांव में रविवार की रात 45 वर्षीय महिला जो 5 बच्चों की मां है, उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म को लेकर मामला दर्ज किया गया है.

चौसा थाना क्षेत्र के छोटकी बढ़ोना निवासी पीड़ित महिला ने सहायक थाना रतवारा में दिए आवेदन में बताया कि मैं अपनी मायके खापुर आयी थी. मुझे भाई नहीं है. इस वजह से पिताजी को देखने एवं फसल तैयार करने के लिए बीच में आना जाना होते रहता है. गुरुवार राम लगभग 9:30 बजे अपनी बच्ची के साथ सोई हुई थी. तभी रोहित सिंह पिता वेदो सिंह, ज्योतिष सिंह पिता बेचन सिंह, झपटा सिंह पिता रामोतार सिंह तीनों खापूर निवासी ने दुष्कर्म किया. 

इस बाबत रतवारा ओपी अध्यक्ष रणवीर राउत ने बताया कि पीड़ित महिला के द्वारा दिये गये सामूहिक दुष्कर्म के आवेदन पर मामला दर्ज किया जा रहा है. वहीं दुष्कर्म की पुष्टि को लेकर महिला को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है. मामले में आरोपित व्यक्तियों की धरपकड़ को लेकर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया जायेगा.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews