सहरसा;हथियार दिखाकर लूटे 3.22 लाख - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, June 3, 2019

सहरसा;हथियार दिखाकर लूटे 3.22 लाख

कोशी लाइव:अक्की

बैजनाथपुर सोनवर्षा मुख्य मार्ग पर रविवार की रात नकाबपोश बदमाशों ने बिजली समान के दुकानदार शिवजी रायसे बेलहा और बैजनाथपुर गांव के बीच स्कार्पियों रोककर 3 लाख 22 हजार रूपया और मोबाइल फोन लूट लिया है। दुकानदार का सहरसा सदर थाना क्षेत्र के सराही में शांति इलेक्ट्रोनिक्स नाम से दुकान है। वे सोनवर्षाराज, सिमरीबख्तियारपुर, सौर बाजार बेलदौर एवं अन्य जगहों पर बिजली के खुदरा दुकानदारो को बिजली समानों की सप्लाई भी करते हैं।
बैजनाथपुर ओपी में दिए आवेदन में शिवजी राय ने कहा है कि मैं अन्य दिनों की तरह समान देने के बाद सभी रिटेल दुकानदार से कलेक्सन कर वापस सहरसा लौट रहा था कि सौर बाजार से आगे चन्दौर पेट्रोल पंप के पास पहुंचने पर एक लाल रंग की आल्टोकार और तीन बाइक पीछा करते हुए बेलहा गांव से आगे ओवरटेक कर स्कार्पियो रूकवाया। गाड़ी रूकवाने के बाद शीशा तोड़ते हुए हथियार सटाकर 3 लाख 22 हजार रूपया से भरा बैग, मोबाइल फोन और गले से सोने का चेन लूट लिया।
जिसके बाद सौरबाजार और बैजनाथपुर ओपी पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। घटना के बाद सौरबाजार पुलिस ने रातोरात चिन्हित स्थानों पर छापेमारी कर चन्दौर और हनुमाननगर के 6 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
सौरबाजार थानाध्यक्ष द्रवेश कुमार ने बताया कि घटना बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र में हुई है। एसडीपीओ के नेतृत्व में चन्दौर के कुछ युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। अभी लूट में इनकी संलिप्तता है या नही इनका खुलासा नही हो पाया है। पूछताछ की जा रही है जल्द ही पुलिस लुटेरा तक पहुंच जाएगी।


सहरसा:डिक्की खोल उड़ाए एक लाख रुपए
बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत स्थित मुख्य बाजार में सोमवार की दोपहर बाद एक चप्पल की दुकान के सामने सड़क किनारे लगी बाइक के डिक्की से उचक्को ने एक लाख रूपया सहित अन्य कागजात से भरा झोला उड़ा ले गया। सलखुआ थाना क्षेत्र के उटेसरा गांव निवासी युवक पंकज कुमार ने बताया कि सोमवार को स्टेशन चौक के समीप नवाब मार्केट स्थित बैंक ऑफ इंडिया से एक लाख रूपया निकाला।
रूपये निकालने के बाद बैंक पासबुक सहित अन्य कागजात एक झोला में रख कर उसे अपने लाल रंग की बाइक हीरो ग्लैमर गाड़ी नंबर बीआर 19 एन 4120 के डिक्की में रख दिया। मुख्य बाजार चप्पल की दुकान के सामने सड़क किनारे अपनी बाइक खड़ा कर चप्पल की दुकान में चप्पल खरीदने के लिए गये। जहां से लौटने के बाद अपनी बाइक के डिक्की पर ज्यों ही नजर पड़ी डिक्की खुला हुआ था। जिस डिक्की को देखा तो उसमें से रूपये से भरा झोला गायब था। इस बावत थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन आने पर मामले की छानबीन की जाएगी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews