बिहार: मंगल को हुआ अमंगल, बिहार में 24 घंटे के अंदर 12 लोगों की मौत - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, June 4, 2019

बिहार: मंगल को हुआ अमंगल, बिहार में 24 घंटे के अंदर 12 लोगों की मौत

कोशी लाइव:AKKY

बिहार में खगड़यिा , सीवान , बेगूसराय ,सहरसा और वैशाली जिले में अलग-अलग दुर्घटनाओं में 12 लोगों की मौत हो गयी। खगड़यिा से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के महेशखूट थाना क्षेत्र के गौछारी गांव के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 31 पर मंगलवार को सुबह ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गयी। एक मोटरसाइकिल पर सवार चार लोग जा रहे थे तभी गौछारी गांव के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में चारो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।
 
मृतकों की पहचान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मथारा दियारा निवासी दिवेश यादव (55) , अभिषेक कुमार (18) , संध्या कुमारी (11) और हरे राम कुमार (10 ) के रूप में की गयी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
सीवान से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार  जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के घुरघाट गांव के निकट आज तड़के बस की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत हो गयी।सारण जिले के एकमा थाना क्षेत्र के परसा गांव के तीन युवक सीवान में बारात में समारोह में हिस्सा लेने के बाद मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे तभी घुरघाट गांव के निकट तेज रफ्तार बस ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में तीनो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद बस का चालक वाहन सहित फरार हो गया।मृतकों की पहचान विजय कुमार (21) , सुमंत पांडेय (2०) और अतुल कुमार (2०) के रूप में की गयी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
बेगूसराय मे मिली जानकारी के अनुसार जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र के कारीचक चौक के निकट बुलेरो की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गयी।कारीचक चौक के निकट कल रात तेज रफ्तार बुलेरो ने सड़क किनारे खड़े दो लोगों को कुचल दिया।इस दुर्घटना में दोनो की मौके पर ही मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद बुलेरो चालक वाहन सहित फरार हो गया।मृतकों की पहचान कारीचक निवासी मोहम्मद बदरुज्जमा उर्फ बदरु तथा बभनगामा गांव निवासी दीपक कुमार के रूप में की गई है। घटना के विरोध में उग्र लोगों ने शवों को कारीचक चौक पर रखकर वीरपुर संजात पथ जाम कर दिया है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुचकर लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है।
सहरसा से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के महिषी थाना क्षेत्र के बघवा गांव के निकट कल देर रात सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी।जिले के डरहार गांव निवासी मनोज दास (4०) और बजरंगी दास (25) कल रात मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे थे तभी बघवा गांव के निकट अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से उनकी मौत हो गयी। शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को  सौंप दिया गया है। 
हाजीपुर से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के रानी पोखर गांव के निकट सड़क दुर्घटना में ताड़ी ब्रिकेता की मौत हो गयी।लक्ष्मीपुर बखरी गांव निवासी और ताड़ी बिक्रेता कल रात सड़क पार कर रहा था तभी मोटरसाइकिल की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद मोटरसाइकिल सवार फरार हो गया। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews