बिहार :Video: उपेंद्र कुशवाहा के बाद अब इस उम्मीदवार ने दिखाई बंदूक, कहा- जीते नहीं तो खून की नदियां बहा देंगे - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, May 22, 2019

बिहार :Video: उपेंद्र कुशवाहा के बाद अब इस उम्मीदवार ने दिखाई बंदूक, कहा- जीते नहीं तो खून की नदियां बहा देंगे

कोशी लाइव:अक्की

पटना। उपेंद्र कुशवाहा के विवादास्पद बयान के बाद भभुआ के पूर्व विधायक और लोकसभा चुनाव में बक्सर लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार रामचंद्र यादव ने कैमूर ईवीएम मामले में हथियार लहराते हुए प्रेस कान्फ्रेंस किया और कहा कि लोकतंत्र के लिए हथियार उठाना पड़े तो उठाऊंगा। रिजल्ट फेवर में नहीं आने पर अब लड़ना पड़ेगा, अब चुप बैठने से काम नहीं चलेगा। उनके इस बयान का वीडियो वायरल हो रहा है। 
हथियार के साथ की press conference और ऐसे दी धमकी
See kajal lall's other Tweets
बक्सर से इस बार निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने वाले पूर्व विधायक रामचंद्र यादव ने आज भभुआ में अपने घर पर हथियार लहरा कर प्रेस कांफ्रेंस कर ये बातें कहीं। पिस्टल हाथ में लेकर रामचंद्र यादव ने कहा कि कुशवाहा और तेजस्वी के नेतृत्व में लोकतंत्र बचाऊंगा। बता दें कि रामचंद्र यादव पूर्व राजद विधायक रहे हैं और उसके बाद समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी रहे हैं। 

बता दें कि दो साल पहले पूर्व विधायक राजद नेता रामचंद्र यादव को पुलिस ने आचार संहिता उल्लंघन मामले में न्यायालय द्वारा नॉनबेलेबल वारंट जारी होने के बाद गिरफ्तार किया था।  तब राजद कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध करते हुए कहा था कि साजिश के तहत पूर्व विधायक को गिरफ्तार किया गया है। नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया था कि बेल टूटने पर पूर्व विधायक को गिरफ्तार किया गया है। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews