मधेपुरा: अरार:सुरसर नदी से अज्ञात शव बरामद - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, May 20, 2019

मधेपुरा: अरार:सुरसर नदी से अज्ञात शव बरामद

कोशी लाइव:अक्की

अरार पुल के समीप सुरसर नदी से रविवार की सुबह लगभग नौ बजे अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया।
नदी में शव मिलने की खबर के बाद बड़ी संख्या में लोग वहां जमा हो गये। लेकिन किसी ने शव की पहचान नहीं की। ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि युवक की कहीं हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया गया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राकेश कुमार और अरार ओपीध्यक्ष राजबली कुमार मौके पर पहुंच कर लोगों से पूछताछ की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
मृतक युवक की उम्र तकरीबन 28 वर्ष होने का अनुमान लगाया जा रहा है। उसके शरीर पर उजले रंग का छींटदार सर्ट, पैंट और गंजी था। माथे और नाक पर चोट के अलावा शरीर के किसी हिस्से में जख्म का कोई निशान नहीं पाया गया। शव बरामदगी के दौरान भी मृतक के नाक से खून बह रहा था। कपड़े की तलाशी में जेब से कोई सामान बरामद नहीं हुआ। कपड़े की हालत और चोट के निशान से अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या के दौरान उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गयी होगी। शव की हालत से लोगों का अनुमान है कि बीते शनिवार की देर शाम ही घटना को अंजाम दिया गया होगा। हत्या के बाद शव को नदी में फेंक कर ठिकाने लगा दिया गया।
नदी की धारा में बहकर शव पुल के समीप आकर अटक गया। युवक की मौत कैसे हुई, फिलहाल इस पर कुछ भी कहना मुश्किल है। ओपीध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट तौर पर कुछ कहा जा सकता है। शव की पहचान के लिए अगल-बगल के सभी थानों को सूचना दे दी गयी है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews