बिहार: एडीजी ने कहा-काउन्टिंग के दौरान हिंसा हुई तो उपेंद्र कुशवाहा होंगे जिम्मेदार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, May 22, 2019

बिहार: एडीजी ने कहा-काउन्टिंग के दौरान हिंसा हुई तो उपेंद्र कुशवाहा होंगे जिम्मेदार

कोशी लाइव:अक्की

 पटना:। लोकसभा चुनाव के लिए डाले गए वोटों की गिनती कल यानि गुरुवार को होने वाली है। इस दौरान उपद्रव न हो इसके लिए पुलिस को अलर्ट मोड पर रखा गया है। पुलिस मुख्यालय ने बिहार के सभी जिलों के एसपी को अलर्ट भेजा है। दूसरी ओर बुधवार को एडीजी कुंदन कृष्णन ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा के बयान की जांच हो रही है। अगर बयान से किसी तरह की हिंसा हुई तो उपेंद्र कुशवाहा जिम्मेवार होंगे। पुलिस कुशवाहा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी। 
क्या है मामला?
मंगलवार को एक्जिट पोल पर महागठबंधन की बौखलाहट चरम पर दिखा। संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कह दिया कि बूथ लूट के बाद रिजल्ट लूट की तैयारी है। ऐसा हुआ, तो सड़कों पर खून बह सकता है। उन्होंने आम लोग व अपने नेताओं से अपील की- रिजल्ट लूट को रोकने के लिए हथियार भी उठाना हो तो उठा लें।
उनके इस बयान पर एक ओर जहां राजनीतिक महकमे में बवाल मचा हुआ है तो वहीं अब पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लिया है। कुशवाहा के बयान पर भाजपा और जदयू ने तीखी प्रतिक्रिया दी। जदयू नेता संजय सिंह ने कहा कि उनका खून लाल है तो हमारा खून भी लाल है और हमने भी चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं। इसके साथ ही भाजपा नेताओं ने जमकर तंज कसा है। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews