सहरसा:शादी से पहले मौत का कारण बना नई ट्रैक्टर - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, May 19, 2019

सहरसा:शादी से पहले मौत का कारण बना नई ट्रैक्टर

कोशी लाइव:अक्की

सहरसा। प्रखंड के नवहट्टा पूर्वी एवं कासीमपुर पंचायत के डुमरा गांव में अलग-अलग हुए ट्रैक्टर दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति के जख्मी होने का मामला सामने आया है।
नवहट्टा पूर्वी पंचायत के रामनगर भरना नहर में ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की मौत हो गयी। बताया जाता है कि युवक के घरवालों ने दो दिन पहले नया ट्रैक्टर खरीदा था। योगेंद्र राय का पुत्र ललटु राय सुबह ट्रैक्टर लेकर घर से निकला। कुछ दूर निकलने के बाद ही गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में पलट गया। लोगों ने बताया कि 19 मई को उसकी शादी होने वाली थी। पिपड़रही के दिनेश मंडल की पुत्री से शादी तय हुई थी।

दूसरी ओर कासीमपुर के डुमरा में ट्रैक्टर पर लदा बांस एक फुस के घर में घुस गया। जिसमें महेन्द्र सादा जख्मी हो गये। बताया जाता है कि दो बांस लदा ट्रैक्टर आगे पीछे कोशी बांध पर चढ़ रहा था। इसी दौरान एक ट्रैक्टर बांध पर नहीं चढ़ सका। पीछे व नीचे खिसकने लगा। ड्राइवर के प्रयास के बावजूद गाड़ी का ब्रेक नहीं लगा और बांस वाला ट्रैक्टर एक झोपड़ी में जा घुसा। बिजली खंबे होने के कारण ट्रैक्टर नहीं पलटा और बड़ा हादसा टल गया। वहीं जिस घर में बांस घुसा उसके गृह स्वामी महेंद्र सदा जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों के प्रयास से घर के अन्य महिला व बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाला जा सका ।
----
शादी का जश्न मातम में बदला

---
रामनगर भरना नहर में पलटने से हुए युवक की मौत ने परिवार के माहौल को मातमी सन्नाटा में बदल दिया। जबकि रविवार को होने वाली शादी की तैयारी चल रही थी। घर परिवार में जश्न का माहौल था। बताया कि पंचायत के ही पिपड़रही गांव में दिनेश मंडल की बेटी से शादी तय हुई थी। लेकिन नया ट्रैक्टर मौत का कारण बन गया। युवक ट्रैक्टर की रफ्तार पर नियंत्रण नहीं कर सका और गाड़ी नहर में पलट गयी। इसके नीचे दब जाने से ललटू ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews