बिहार:वरमाला के दौरान विवाद में दूल्हे के पिता को पीट-पीटकर मार डाला - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Tuesday, May 7, 2019

बिहार:वरमाला के दौरान विवाद में दूल्हे के पिता को पीट-पीटकर मार डाला

कोशी लाइव:अक्की

बिहार में मुजफ्फरपुर के कटरा थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में वरमाला कार्यक्रम के दौरान हुए विवाद में लोगों ने दूल्हे के पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना में पिटाई से दूल्हे का छोटा भाई भी घायल हो गया है।
पुलिस के अनुसार, औराई थाना के सगहरी रामपुर के रहने वाले लक्ष्मण शर्मा के बेटे चंदन शर्मा की शादी कटरा में तय हुई थी। सोमवार रात बारात पहुंचने के बाद सभी लोग शादी समारोह को लेकर खुश थे। इसी दौरान वर माला का कार्यक्रम प्रारंभ हुआ। इस बीच, दूल्हे के छोटे भाई कुंदन ने 'स्नो स्प्रे' उड़ाया, जिसका लड़की पक्ष के लोगों ने विरोध किया, जिसे लेकर दोनों पक्षों में विवाद प्रारंभ हो गया।
देखते ही देखते लड़की पक्ष के लोग कुंदन की पिटाई करने लगे। दूल्हे के पिता लक्ष्मण शर्मा की भी लोगों ने पिटाई कर दी, जिसमें उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 
मुजफ्फरपुर (पूर्वी) के पुलिस उपाधीक्षक गौरव पांडेय ने मंगलवार को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
उन्होंने बताया कि इस मामले में दूल्हे चंदन शर्मा के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी कटरा थाने में दर्ज कर ली गई है, जिसमें नौ लोगों को नामजद किया गया है तथा 30 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages