सहरसा:सड़क दुर्घटना में मौत के बाद शव अतलखा पहुंचते मचा कोहराम - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, May 4, 2019

सहरसा:सड़क दुर्घटना में मौत के बाद शव अतलखा पहुंचते मचा कोहराम

कोशी लाइव:अक्की

क्षेत्र के अतलखा गांव में शुक्रवार की सुबह उस वक्त कोहराम मच गया जब बिते गुरुवार की दोपहर पटना जाने के क्रम में हाजीपुर के समीप एक सड़क दुर्घटना में हुई मौत के बाद अतलखा गांव निवासी 25 वर्षीय युवक इंजीनियर नंदन कुमार झा का शव गांव पहुंचा। शव के पहुंचने की खबर मिलते देखने वालों की भीड दरवाजे पर जुटने लगी। वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया।
शव को मृतक के पिता पिता अमरेश्वर झा उर्फ रमण टकटकी निगाह से देख रहे थे। वहीं मां रोहणी देवी के करुण चीत्कार से हर किसी का दिल दहल जाता था। बार बार एक ही बात कहती हो भगवान आब कोना रहबै। मृदु भाषी व सरल स्वभाव का नंदन को खोने का गम पूरे भीड को थी। मालूम हो की मृतक नंदन कुमार झा खड़गपुर में एक निजी कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत था। जो कुछ दिन पहले चचेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए अतलखा आया था।
शादी संपन्न होने के बाद छोटे भाई शुभम कुमार झा, बहन स्वाती झा तथा बहनोई प्रसन्ना अय्यर के साथ निजी कार से पटना जा रहा था। हाजीपुर के समीप पीछे से एक तेज गति की बस ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें नंदन की मौत हो गई जबकि अन्य तीन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिप सदस्य अरूण कुमार यादव, मुखिया विकास कुमार सिंह ने मृतक के परिजनों को ढाढस बंधाया।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews