मधेपुरा:बदमाशों ने ऑटो चालक को गोली मार किया जख्मी - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, May 24, 2019

मधेपुरा:बदमाशों ने ऑटो चालक को गोली मार किया जख्मी

कोशी लाइव:अक्की

मधेपुरा। मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के समीप बुधवार की रात एक ऑटो चालक को बदमाशों ने गोली मार कर जख्मी कर दिया।
जानकारी के अनुसार, चार की संख्या में दो बाइक पर सवार बदमाशों ने ऑटो चालक को रामपुर गांव के समीप रोकने का प्रयास किया। लेकिन ऑटो चालक ने अपनी गाड़ी नहीं रोकी।
ऑटो के नहीं रुकने पर बदमाशों ने चालक पर गोली चला दी। गोली ऑटो चालक के बाएं हाथ में जा लगी। जख्मी हालत में ही ऑटो चालक वहां से भाग निकला। जख्मी हालत में ही ऑटो चालक कारगिल कुमार सदर अस्पताल पहुंचा। जहां सदर अस्पताल में चालक का इलाज चल रहा है। जख्मी चालक कारगिल कुमार ने बताया कि पेप्सी कंपनी का माल मुरलीगंज बाजार में छोड़कर मधेपुरा लौटने के क्रम में रामपुर के समीप पहले से घात लगाकर खड़े दो बाइक सवार चार युवकों ने ऑटो को रोकने का प्रयास किया। ऑटो नहीं रोकने पर बदमाशों ने गोली चला दी। जख्मी कारगिल कुमार ने बताया कि गोली चलाने वाले चार बदमाशों में एक बाबू साहब को पहचान पाया। लेकिन अन्य तीन को नही पहचान सके। उन्होंने बताया कि बाबू साहब शहर के वार्ड नं-14 का रहने वाला है। बाबू साहब से पेप्सी के डीलर चंदन कुमार से कुछ दिन पूर्व विवाद हुआ था। उसी विवाद के कारण बदला लेने की नीयत से बाबू साहब ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या करने की नीयत से मेरे ऊपर गोली चलाया। घटना को लेकर पुलिस ने अस्पताल पहुंच बयान लिया।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews