बिहार: सुपौल में मॉव लिंचिंग की घटना में बाइक चालक की मौत, क्षेत्र में दहशत,पुलिस कर रही कैंप - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, May 1, 2019

बिहार: सुपौल में मॉव लिंचिंग की घटना में बाइक चालक की मौत, क्षेत्र में दहशत,पुलिस कर रही कैंप

कोशी लाइव:अक्की

सुपौल(बिहार)- सुपौल में मॉव लिंचिंग की घटना सामने आयी है। घटना सदर थाना क्षेत्र के नुनुपट्टी गांव की हैं जहाँ आक्रोशित भीड़ ने बाइक चालक मो. शरीफ को पीट पीटकर मार डाला। बताया जा रहा है कि बाइक से एक साईकिल सवार को ठोकर लगने के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया। घटना के बाद मृतक के परिजनों व गांव वालों ने नुनुपट्टी चौक को जाम कर दिया।

जानकारी के अनुसार बैरो पंचायत के इटहरी गांव निवासी मो. शरीफ सुपौल की ओर जा रहे थे। इसी दौरान नुनुपट्टी से बैरो जाने वाली सड़क पर एक साईकिल सवार को ठोकर लग गई। रसलपुर गांव के साइकिल सवार के पैर की हड्डी टूट जाने की खबर मिलते ही ग्रमीण उग्र हो गए, और बाइक चालक को घेर लिया। बाइक चालक को घेरते ही भीड़ हिंसक हो गई और मो. शरीफ को पीटने लगे।
पुलिस मौके पर पहुंच घायल बाइक चालक को सदर अस्पताल लाया, जहां उन्हें रेफर कर दिया गया। इलाज के लिए बाहर ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मो. शरीफ ने दम तोड़ दिया। मॉव लिंचिंग की इस घटना से गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस फिलहाल गांव में कैम्प किये हुए है। मृतक शरीफ प्राइवेट मदरसा में शिक्षक थे उनकी चार बेटियां हैं. पिता के मृत शरीर को देख बच्चे का रो रो कर बुरा हाल है। बुधवार की सुबह मो.शरीफ को देखने के लिए उनके घर पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews