पूर्णिया। पंचायत में बुरी तरह पिटाई.. जख्मी प्रेमी युगल एक-दूसरे के साथ जीने और मरने की खाते रहे कसमें.... - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, May 19, 2019

पूर्णिया। पंचायत में बुरी तरह पिटाई.. जख्मी प्रेमी युगल एक-दूसरे के साथ जीने और मरने की खाते रहे कसमें....

कोशी लाइव:अक्की

पूर्णिया। पंचायत में बुरी तरह पिटाई किए जाने के बाद भी जख्मी प्रेमी युगल एक-दूसरे के साथ जीने और मरने की कसमें खाते रहे। हारकर जब पंचायत ने प्रेमी युगल को उनके परिजन को सौंप दिया। उसके बाद मौका पाते ही फिर दोनों एक साथ फरार हो गए। प्रेमी युगल के फरार होने के बाद जहां एक ओर दोनों के परिजन परेशान हैं वहीं दूसरी ओर पुलिस भी शिथिल बनी हुई है।
चांदपुर भंगहा के एक गांव के प्रेमी युगल 13 मई की सायं शादी करने की नीयत से अपने-अपने घर से फरार हो गए थे। जानकारी होने के बाद दोनों के परिजनों ने उनकी खोजबीन की। अंत में 14 मई की रात उनके परिजनों ने पूर्णिया में खोज लिया और अपने साथ लेकर गांव आ गए। दोनों के अलग-अलग जाति के होने के कारण जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों ने रात में ही गांव में पंचायत लगाई गई। जिसमें प्रेमी युगल के साथ लोगों ने बुरी तरह से मारपीट की। जख्मी होने के बाद भी वह दोनों एक-दूसरे के साथ जीने और मरने की कसमें खाते रहे। माहौल बिगड़ता देखकर लोगों ने इसकी जानकारी प्रभारी थानाध्यक्ष को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे दो चौकीदारों ने भी प्रभारी थानाध्यक्ष को वहां की वस्तुस्थिति से अवगत कराया। इस पर पुलिस ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि उसके पास घटना को लेकर कोई आवेदन नहीं मिला है। वहीं दूसरी ओर पंचायत से छोड़े जाने के पार 15 मई की अल सुबह प्रेमी युगल एक पत्र लिखकर दोबारा फरार हो गए। पत्र में स्पष्ट किया गया है कि वह दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते हैं और भागकर उन्होंने शादी भी कर ली है। किन-किन लोगो ने उनपर डंडे बरसाए और हत्या करने की कोशिश भी की।

प्रेमी युगल के फिर से भाग जाने के बाद से दोनों के परिजन परेशान हैं। लड़के के पिता ने उसके गुम हो जाने का स्थानीय पुलिस को आवेदन दिया है। वहीं दूसरी ओर लड़की के पिता का कहना है कि घटना को लेकर 17 मई को जब वह शिकायत करने थाने गए। तब वहां आवेदन को लेने से इन्कार कर दिया गया और डाट-फटकारकर थाना से भगा दिया गया। इस दौरान थाने में बनमनखी के एसडीपीओ भी मौजूद थे। वहीं एसडीपीओ विभाष कुमार ने इस मामले में अनभिज्ञता जाहिर की है। दूसरी ओर ग्रामीणों का कहना है कि थाना में दिए गए आवेदन में निर्दोष व जनप्रतिनिधियों को फंसाया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष रामचंद्र मंडल कहते हैं कि एक पक्ष द्वारा घटना को लेकर आवेदन दिया गया है। फरार प्रेमी युगल की बरामदगी के लिए पुलिस प्रयत्नशील है। दोनों की बरामदगी के बाद ही घटना की सच्चाई सामने आएगी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews