मधेपुरा:कॉलेज में छात्रों के बीच मारपीट, पथराव - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, May 25, 2019

मधेपुरा:कॉलेज में छात्रों के बीच मारपीट, पथराव

कोशी लाइव:अक्की

बीपी मंडल इंजीनियरिंग कॉलेज में शुक्रवार को सीनीयिर और जूनियर छात्रों के बीच मारपीट होने के साथ ही पथराव भी हुआ।
मापीट में कई जूनियर छात्रों को हल्की चोट भी आयी। घटना की जानकारी होते ही थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना को लेकर आक्रोश व्यक्त करते हुए जूनियर छात्रों ने सीनियर छात्रों पर रैगिंग करने और विरोध करने पर मारपीट करने का आरोप लगाया।
इंजीनियरिंग कॉलेज में दोपहर के वक्त सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच विवाद हुआ। देखते ही देखते सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच मारपीट शुरू हो गयी। कुछ छात्र इंजीनियरिंग कॉलेज कैंपस से बाहर निकल गये। दोनों पक्षों में पथराव शुरू हो गया।
मालूम हो कि अपना भवन नहीं होने के कारण इंजीनियरिंग कॉलेज फिलहाल जेनरल हाई स्कूल के ही एक भवन में संचालित हो रहा है।
इंजीनियरिंग कॉलेज के कैंपस में पथराव होने के कारण कुछ पत्थर जेनरल हाई स्कूल के परिसर में भी गिरे। अफरातफरी की स्थिति बनने के बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी। सूचना मिलते ही कमांडो हेड विपिन कुमार पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे।
उन्होंने समझा- बुझाकर लोगों को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन छात्रों पर कोई असर नहीं हुआ। कॉलेज के एक शिक्षक द्वारा कैंपस का मामला होने का हवाला देने के बाद पुलिसकर्मी वापस लौट गये। इसके बाद जूनियर कैंपस से बाहर निकल गये। सीनियर छात्र कैंपस में ही जमे रहे। घटना को लेकर दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति बनी रही। दोनों पक्षों में तनाव को देखते हुए शाम को थाना अध्यक्ष सुरेश राम पुलिस टीम के साथ कैंपस पहुंचे। उन्होंने छात्रों को समझाबुझाने के साथ ही सख्त हिदायत दी कि मारपीट करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इससे उनका भविष्य प्रभावित हो सकता है। इलिए मारपीट करने के बजाय कैंपस में शांति का माहौल बनाए रखने और पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने की हिदायत दी। थाना अध्यक्ष की सख्ती के बाद छात्र शांत हुए। थना अध्यक्ष ने बताया कि छात्रों की ओर से लिखित शिकायत नहीं आई है। लिखित शिकायत आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews