सहरसा:युवा राजद के नगर अध्यक्ष हन्नी चौधरी ने राधे ठाकुर की हत्या - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Wednesday, May 8, 2019

सहरसा:युवा राजद के नगर अध्यक्ष हन्नी चौधरी ने राधे ठाकुर की हत्या

कोशी लाइव: कन्हैया कु

सहरसा। सदर थाना क्षेत्र में छह मई को बरहशेर निवासी राधे ठाकुर की गोली मारकर हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने 72 घंटे के अंदर कर दिया है। हत्या युवा राजद के नगर अध्यक्ष हनी चौधरी ने कराई थी। मामले में एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि युवा राजद के नगर अध्यक्ष के आवास से पुलिस को पिस्तौल का तीन मैगजीन व दो गोली बरामद हुआ है।
सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बुधवार को हत्या का उछ्वेदन करते हुए बताया कि राधे ठाकुर की हत्या का तार नवंबर 2018 में सराही निवासी प्रभु पासवान की हत्या से जुड़ा हुआ है। उन्होंने बताया कि मृतक राधे ठाकुर प्रभु पासवान की हत्या में संलिप्त था। इस घटना में आरोपित अनिल चौधरी जो फिलहाल जेल में है उसने राधे ठाकुर को सुपारी देकर प्रभु पासवान की हत्या कराई थी। इसी का पैसा बांकी रहने पर राधे ठाकुर डिमांड करता था। लेकिन अनिल चौधरी के रिश्तेदार रामफल टोला निवासी हन्नी चौधरी व उसका भाई सन्नी चौधरी सुपारी की शेष रकम राधे ठाकुर को नहीं देना चाहता था। जिस कारण उसने अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि इस मामले में सचिन कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया है। उसने बताया कि राधे ठाकुर ने हन्नी चौधरी के हत्या की सुपारी ली थी जिस कारण हन्नी चौधरी ने उसकी हत्या करा दी। सचिन ने पूछताछ में बताया कि राधे ठाकुर को रामफल टोला बुलाया गया जहां उसकी हत्या कर दी गई।
एसडीपीओ ने बताया कि इस घटना के मुख्य आरोपित हन्नी चौधरी व उसका भाई सन्नी चौधरी है। जबकि इसमें न्यू कॉलोनी के रंजन कुमार सिंह एवं सचिन कुमार सिंह भी शामिल है। आरोपित रंजन सिंह का मोबाइल भी राधे ठाकुर की जहां हत्या हुई उस घटनास्थल से पुलिस ने बरामद की है।
उन्होंने बताया कि आरोपित हन्नी चौधरी की गिरफ्तारी को लेकर जब उसके घर पर छापेमारी की गई तो उसके घर से नाइन एमएम का एक, 7.62 एमएम की दो मैगजीन, 3.03 का चार्जर एवं नाइन एमएम की दो गोली बरामद की गई है। इसकी प्राथमिकी अलग से दर्ज की जा रही है। जबकि सभी आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages