सहरसा: लड़की की अपहरण - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Wednesday, May 8, 2019

सहरसा: लड़की की अपहरण

कोशी लाइव:अक्की


सहरसा। सदर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर सात से एक छात्रा के अपहरण की शिकायत की गई है। थाना में दिए आवेदन में परिजनों ने कहा है कि मंगलवार को उनकी पुत्री अपनी बहन के साथ परीक्षा देने कॉलेज गई थी। परंतु देर शाम तक नहीं लौटी। पता चला कि बगल के ही दुकानदार इरफान वो रिजवान ने अपने परिवार के मिलीभगत से जबरन पुत्री का अपहरण कर लिया। इस मामले में परिजनों ने बुधवार को एसडीपीओ से भेंट कर पूरे मामले की जानकारी देकर लड़की को बरामद करने का अनुरोध किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिला है लड़की की बरामदगी को लेकर कार्रवाई की जा रही है।



अपहृत युवती बरामद।

सहरसा। बनगांव थाना क्षेत्र के चैनपुर पासवान टोला से एक माह पूर्व अपहृत नाबालिग लड़की को बनगांव पुलिस ने बुधवार को सहरसा से बरामद किया। लड़की के पिता ने एक माह पूर्व नवहट्टा प्रखंड के बेरो निवासी जॉन कुमार, चैनपुर गांव के अभिषेक कुमार, अरविद पासवान, विवेक पासवान पर पुत्री को बहला फुसलाकर अपहरण करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। बनगांव थानाध्यक्ष मो. रहमान अंसारी ने बताया कि अपहृता की बरामदगी हुई है। लेकिन आरोपित अब भी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।



सहरसा:छात्र लापता।

सहरसा। थाना क्षेत्र के सुहथ गांव के दिनेश यादव ने अपने छात्र पुत्र बारह वर्षीय सावन कुमार के निजी विद्यालय से लापता होने की शिकायत थाना से की है। थाना में दिए आवेदन में कहा गया है कि आवासीय आदर्श सरस्वती विद्यालय कैबलासी से चार मई से मेरा पुत्र लापता है। विद्यालय के प्रधान इस मामले में कुछ नहीं बता रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages