बिहार:पूर्णिया और कटिहार में आरएसएस और बजरंग दल निशाने पर - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, May 27, 2019

बिहार:पूर्णिया और कटिहार में आरएसएस और बजरंग दल निशाने पर

कोशी लाइव:अक्की

कटिहार और पूर्णिया जिले में आरएसएस और बजरंग दल के प्रशिक्षित कैडर पॉपुलर फ्रंड ऑफ इंडिया (पीएफआई) के निशाने पर हैं। पीएफआई उनपर हमले की योजना बना रही है। खुफिया विभाग की रिपोर्ट में बताया गया है कि खास समुदाय के हल्की दाढ़ी या क्लीन सेव वाले युवक आरएसएस और बजरंग दल के कैडर पर हमला कर सकते हैं। खुफिया विभाग की इस सूचना के बाद पुलिस मुख्यालय ने पूर्णिया और कटिहार सहित सभी जिलों के एसएसपी और एसपी को सतर्क किया है। कार्रवाई के लिए भी लिखा है। 
खुफिया विभाग की रिपोर्ट में कहा गया है कि सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के मुजफ्फरपुर के जिला सचिव अब्दुल कादिर की गिरफ्तारी का बदला लेने की तैयारी की जा रही है। पीएफआई इसके लिए युवकों को तैयार कर रहा है। गौरतलब है कि एसडीपीआई के जिला सचिव पर हाथापाई का आरोप था, जिसमें उन्हें गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सुपौल में हाफीज शरीफ की दुर्घटना में मौत का भी बदला लेने की तैयारी की जा रही है। 
दोनों घटनाओं के पीछे बता रहे साजिश 
दुर्घटना में हाफीज शरीफ की मौत और अब्दुल कादिर की गिरफ्तारी के पीछे साजिश बताई जा रही है। इसी को आधार बनाकर आरएसएस और बजरंग दल पर हमले की कोशिश में युवकों को तैयार किया जा रहा है। बताया गया है कि पूर्णिया और कटिहार में आरएसएस और बजरंग दल के प्रशिक्षित कैडर की संख्या ज्यादा है, इसलिए इन्हीं दो जिलों में हमले की योजना बनाई जा रही है। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews