मधेपुरा:सड़क दुर्घटना में किशोरी की मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, May 11, 2019

मधेपुरा:सड़क दुर्घटना में किशोरी की मौत

कोशी लाइव:अक्की

गम्हरिया थाना क्षेत्र के कटैया-लरहा रोड पर मझोआ के पास शुक्रवार की सुबह लगभग 10 बजे एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से साइकिल सवार युवती की मौत हो गयी।
इस हादसे में साइकिल के पीछे बैठा युवती का भाई भी घायल हो गया। घटना के विरोध में परिजनों और ग्रामीणों ने लरहा चौक के पास रोड नंबर 18 को जाम कर मुआवजे की मांग की।
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर गम्हरिया पुलिस पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया। बताया गया कि इटवा जीवछपुर के मझोआ निवासी जानेश्वर ऋषिदेव की पुत्री मौसम कुमारी (18) शुक्रवार को लगभग 10 बजे अपने भाई मानव (13) को साइकिल के पीछे बैठा कर घरेलू काम से कटैया की ओर जा रही थी।
घर से थोड़ी दूर आगे बढ़ने पर वह सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर की चपेट में आ गयी।
लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार के कारण ट्रैक्टर चालक ने संतुलन खो दिया जिससे साइकिल में ट्रैक्टर के टेलर से ठोकर लगा और साइकिल सवार युवती मौसम टेलर के नीचे आ गयी। तेज रफ्तार के कारण मौसम को रौंदते हुए टेलर आगे निकल गया। जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गयी।
इस दुर्घटना में विपरीत दिशा में गिरने के कारण साइकिल पर बैठा युवती का भाई मानव गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद परिजन और बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंच गये।
सड़क जाम कर मांगा मुआवजा:
तेज रफ्तार से जा रहे ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवती की मौत से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने रोड नंबर 18 को लरहा चौक के समीप मझोआ में जाम कर आवागमन बाधित कर दिया। आक्रोशित परिजन और ग्रामीण मृतका के परिजनों को चार लाख रुपये मुआवजे देने की मांग करने लगे।
सड़क जाम की सूचना मिलते ही जिला परिषद सदस्य के प्रतिनिधि पिंटू कुमार यादव, मुखिया कमल किशोर पांडे और गम्हरिया पुलिस जाम स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाया और मुआवजा दिलाने का भरोसा दिया।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews